ads banner
ads banner

Miami Open 2023 : Elena Rybakina ने Paula Badosa को हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Elena Rybakina ने Paula Badosa को हराकर प्री-क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

Miami Open 2023 : ऐलेना राइबकिना (Elena Rybkina) ने शनिवार को पाउला बडोसा (Paula Badosa) के खिलाफ अपने मैच में मियामी ओपन (Miami Open) के तीसरे दौर से बाहर होने से बचा लिया.

सातवीं वरीयता प्राप्त कजाकिस्तान ने एक सेट से नीचे आने के बाद दूसरे सेट में ब्रेक प्वाइंट बचाया और दो घंटे 31 मिनट के खेल के बाद 3-6, 7-5, 6-3 से जीत दर्ज की.

पहला सेट 10वीं सीड के लिए निराशाजनक रहा क्योंकि पाउला बडोसा (Paula Badosa) मुकाबले में आगे निकल गए। कुल खेले गए 18 में से उसने अपने दूसरे सर्व अंक में से केवल चार जीते.

दूसरी सर्विस के अंक जीतने की बात आने पर स्पेन की खिलाड़ी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन अपनी दूसरी सर्व पर खेले गए 15 अंकों में से सात अंक जीते.

दूसरे सेट में, ऐलेना राइबकिना (Elena Rybkina) को 10वें गेम में मैच प्वाइंट का सामना करना पड़ा, जबकि सेट को पांच-ऑल पर बराबर करने की कोशिश की। वह इसे बचाने के लिए आगे बढ़ी और 11वें गेम में वापस पाउला बडोसा (Paula Badosa) की सर्विस तोड़ दी और 12वें गेम में अपनी सर्विस पर सेट सुरक्षित कर लिया.

Miami Open 2023 : Paula Badosa ने Laura Siegmund को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया

Miami Open 2023 : निर्णायक सेट में ऐलेना राइबकिना (Elena Rybkina) को किसी भी ब्रेक पॉइंट का सामना नहीं करना पड़ा, उन्होंने बडोसा पर पूरी तरह से हावी होने के लिए अपने पहले-सेवा अंक का 75% और दूसरे-सेवा अंक का 87% जीता। उन्होंने स्पैनियार्ड की सर्विस पर आए तीन में से दो ब्रेक प्वाइंट को भी बदला.

 बेल्जियम ने 29वीं वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिक को राउंड ऑफ 32 में 6-4, 6-3 से हराया. तीसरी वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला ने 30वीं वरीयता प्राप्त डेनिएल कोलिन्स के खिलाफ अपना तीसरा दौर का अमेरिकी डर्बी जीता। पेगुला ने लगभग डेढ़ घंटे के बाद 6-1, 7-6(0) से जीत हासिल की.

दुनिया नं 3 का मुकाबला 20वीं वरीयता प्राप्त मैग्डा लिनेट से होगा. द पोल ने अपने तीसरे दौर के मैच में 14वीं वरीयता प्राप्त और कई बार की मियामी ओपन विजेता विक्टोरिया अजारेंका को हराकर दौरे पर अपनी सफलता जारी रखी। लिनेट को 7-6 (3), 2-6, 6-4 से जीत हासिल करने के लिए दो घंटे 27 मिनट का समय लगा.

Miami Open 2023 Live : Carlos Alcaraz का आज मुकाबला Facundo Bagnis के साथ होगा

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़