ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023: मियामी ओपन का हिस्सा बनेंगे Dominic Thiem

Miami Open 2023: मियामी ओपन का हिस्सा बनेंगे Dominic Thiem

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023: मियामी ओपन का हिस्सा बनेंगे Dominic Thiem

Miami Open 2023: गुरुवार को टूर्नामेंट ने कहा कि पूर्व-यू.एस. ओपन चैंपियन एम्मा रादुकानू (Former-U.S. Open champions Emma Raducanu) और डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem) को मियामी ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री दी गई है। 2021 की फ्लशिंग मीडोज की विजेता रादुकानू को भी इंडियन वेल्स में अगले हफ्ते होने वाले इवेंट में शामिल होने के लिए एक वाइल्ड कार्ड की आवश्यकता थी, क्योंकि सीजन की शुरुआत में उन्हें चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीतना चाहते हैं Novak Djokovic

ब्रिटिश नंबर एक ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपने टखने में चोट लगने के बाद से नहीं खेली है और उन्हें टॉन्सिलिटिस के अनुबंध के बाद ऑस्टिन में एटीएक्स ओपन से बाहर होने के लिए मजबूर किया गया था।

Miami Open 2023: थिएम,2020 यूएस ओपन चैंपियन, जिन्हें कभी शीर्ष विश्व नंबर तीन के रूप में रैंक किया गया था। उनको भी इस साल इस सीजन में सिर्फ एक एकल जीत के साथ अपनी चोट से जूझना पड़ा है।

ये भी पढ़ें-Movistar Chile Open 2023: Lorenzo Musetti को हराकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे Jaume Munar

टूर्नामेंट के निदेशक जेम्स ब्लेक ने कहा है कि, “इन दोनों खिलाड़ियों ने दिखाया है कि दुनिया के सबसे बड़े टूर्नामेंट को जीतने के लिए क्या करना पड़ता है और हम कुछ ही हफ्तों में यहां खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए मियामी में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।” मियामी ओपन 19 मार्च से 2 अप्रैल तक चलेगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़