ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMiami Open 2023 : Coco Gauff और Jessica Pegula ने मियामी ओपन...

Miami Open 2023 : Coco Gauff और Jessica Pegula ने मियामी ओपन का युगल खिताब जीता

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : Coco Gauff और Jessica Pegula ने मियामी ओपन का युगल खिताब जीता

Miami Open 2023 : कोको गौफ (Coco Gauff), जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) ने मियामी ओपन का युगल खिताब जीता ये इन दोनों का एक साथ पांचवां टीम खिताब था.

नंबर 2 वरीयता प्राप्त कोको गौफ (Jessica Pegula) और जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) ने मियामी ओपन में अमेरिकी सूखे को समाप्त कर दिया, जो 20 से अधिक वर्षों में युगल खिताब जितने वाली पहली अमेरिकी जोड़ी बन गई.

रविवार के फाइनल में लेयला फर्नांडीज (Leyla Fernandez) और टेलर टाउनसेंड (Taylor Townsend) को 7-6 (6), 6-2 से हराकर नंबर 2 वरीयता प्राप्त कोको गॉफ और जेसिका पेगुला 22 साल में मियामी ओपन (Miami Open) युगल खिताब जीतने वाली पहली अमेरिकी जोड़ी बन गईं.

मियामी जीतने वाली अंतिम ऑल-अमेरिकन टीम 1991 में मैरी जो फर्नांडीज (Mary Jo Fernandez) और ज़िना गैरीसन (Zina Garrison) थी.

Miami Open 2023 : Daniil Medvedev ने Karen Khachanov को हराकर (tennistodaynews.com)

Miami Open 2023 : कोको गौफ (Coco Gauff) और जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) के लिए मियामी सीजन का दूसरा खिताब है, जिन्होंने फरवरी में दोहा में एक सफल टाइटल डिफेंस में अपना पहला खिताब जीता था। यह 2022 दोहा और 2022 टोरंटो के साथ अमेरिकी जोड़ी के लिए तीसरा डब्ल्यूटीए 1000 खिताब है.

एक टीम के रूप में अपना पहला मियामी मुख्य ड्रा खेलते हुए, कोको गौफ (Coco Gauff) और जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) ने ब्रेंडा और लिंडा फ्रुहविर्तोवा और एशिया मुहम्मद (Asia Muhammad) और अन्ना डालिनिना (Anna Dalnina) पर जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.

बारिश में देरी के कारण मैच प्रभावित हुआ,कोको गौफ (Coco Gauff) और जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) ने एक दिन में दो जीत दर्ज की, नंबर 6 वरीय एलिस मर्टेंस और स्टॉर्म हंटर को 6-7(4), 7-5, [10-2] और नंबर 8 से हराया फाइनल में आगे बढ़ने के लिए निकोल मेलिचर मार्टिनेज (Nicole Melichar Martinez) और एलेन पेरेज़ (Alain Perez) को 7-6 (5), 7-6 (1) से हराया था.

French Open 2023 : Dominic Thiem को फ्रेंच ओपन के मुख्य ड्रॉ में सीधे पहुंचने के लिए तत्काल अंकों की जरूरत है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़