ads banner
ads banner

Miami Open 2023 : चीनी Xiyu Wang ने Brenda Fruhvirtova को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023 : चीनी Xiyu Wang ने Brenda Fruhvirtova को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

Miami Open 2023 :  कैमेलिया बेगू ने मंगलवार शाम हार्ड रॉक स्टेडियम में फिलिपिनो वाइल्डकार्ड एलेक्जेंड्रा एला को 6-2, 7-5 से हराकर मियामी ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया. 38वें नंबर की बेगू का सामना अब 23वीं वरीयता प्राप्त किनवेन झेंग से होगा.

मंगलवार शाम को हार्ड रॉक स्टेडियम में चेक वाइल्डकार्ड ब्रेंडा फ्रुहविर्टोवा के खिलाफ 6-0, 7-5 से जीतकर चीनी ज़ियू वांग मियामी ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गई. 59वें नंबर की वांग अब 29वीं वरीयता प्राप्त पेट्रा मार्टिक से भिड़ेंगी.

Miami Open 2023 : जापानी क्वालीफायर नाओ हिबिनो मियामी ओपन के दूसरे दौर में जाने के लिए मोंटेनिग्रिन डंका कोविनिक को 6-3, 6-3 से हराया. 138वें नंबर की हिबिनो का सामना अब 25वीं वरीयता प्राप्त मार्टिना ट्रेविसन से होगा.

यूक्रेन की मार्ता कोस्त्युक ने मंगलवार शाम को हार्ड रॉक स्टेडियम में इटली की एलिसाबेटा कोकोशियारेटो को 6-3, 6-2 से हराकर मियामी ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया.

40वें नंबर की कोस्त्युक का सामना अगली बार 27वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पोटापोवा से होगा.

Miami Open 2023 : पॉल एनाकोन, पूर्व खिलाड़ी और सुपर कोच, मानते हैं कि वर्तमान पुरुषों की दुनिया के नंबर 1 कार्लोस अल्कराज, जिन्होंने अभी-अभी रविवार को इंडियन वेल्स मास्टर्स जीता है, उनके अनुसार सबसे पूर्ण 19 वर्षीय खिलाड़ी हैं.

टेनिस की दुनिया में एनाकोन की काफी साख है। युगल में पूर्व शीर्ष 3 खिलाड़ी जिनके नाम ग्रैंड स्लैम खिताब है और एकल में शीर्ष 15 खिलाड़ी, 60 वर्षीय अमेरिकी ने कोच के रूप में और भी बड़ी सफलता हासिल की है – आधुनिक खेल पीट सम्प्रास और रोजर फेडरर के मार्गदर्शक कई ग्रैंड स्लैम के लिए.

Miami Open 2023 : अब अमेरिकी नंबर 1 टेलर फ्रिट्ज के साथ काम कर रहे हैं और टेनिस चैनल के विश्लेषक के रूप में काम कर रहे हैं, एनाकोन के शब्दों में बहुत वजन है और वह यूएस ओपन पुरुष चैंपियन के लिए प्रशंसा से भरा था.

एनाकोन का कहना है कि अलकराज सबसे पूर्ण 19 वर्षीय पुरुष खिलाड़ी है जिसे उसने देखा है, स्पैनियार्ड को किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में वर्णित करता है जो सब कुछ कर सकता है.

अलकराज इस हफ्ते मियामी ओपन मास्टर्स के लिए रवाना होंगे और स्पैनियार्ड का लक्ष्य खिलाड़ियों के चुनिंदा समूह सात पुरुष और तीन महिलाएं  में शामिल होना होगा ताकि एक ही साल में इंडियन वेल्स और मियामी डबल्स का पूरा खिताब जीता जा सके.

Indian Wells 2023 : एलेना रयबकिना ने इंडियन वेल्स के फाइनल में आर्यना सबालेंका को हराया

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़