ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023: Bianca Andreescu ने व्हीलचेयर पर छोड़ा कोर्ट, देखें वीडियो

Miami Open 2023: Bianca Andreescu ने व्हीलचेयर पर छोड़ा कोर्ट, देखें वीडियो

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023: Bianca Andreescu ने व्हीलचेयर पर छोड़ा कोर्ट, देखें वीडियो

Miami Open 2023: पूर्व यूएस ओपन चैंपियन बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) ने सोमवार को मियामी ओपन में दर्द की वजह से व्हीलचेयर पर कोर्ट छोड़ दिया, जब वह रुसेन एकातेरिना एलेक्जेंड्रोवा (Russain Ekaterina Alexandrova) के खिलाफ अपने आखिरी 16 मैच से रिटायर्ड हर्ट हुईं। दूसरे सेट में वापसी के खेल के दौरान एंड्रीस्कू ने अपने टखने को घायल कर लिया और कोर्ट पर गिर पड़ी। जहां वह दर्द से चिल्ला रही थीं।

पहला सेट पूरा होने के दो घंटे बाद बारिश के कारण मैच में देरी हुई, दूसरे सेट के शुरू होते ही एंड्रीस्क्यू ने अपने विरोधी की सर्विस तोड़ दी और दूसरे सेट के तीसरे गेम में अपने बाएं टखने को पकड़कर नीचे चली गई।

जिसके बाद कोर्ट में चिकित्सकीय ध्यान देने के बाद उन्हें व्हीलचेयर पर बैठाया गया और जहां वह रो रही थीं। जिसके बाद उन्हें कोर्ट से बाहर ले जाया गया। जिसकी वजह से एलेक्जेंड्रोवा 7-6 (0) 0-2 से आगे बढ़ी और अगले दौर में पेट्रा क्वितोवा का सामना करेगी, जिन्होंने वरवरा ग्रेचेवा को 7-5 7-6 (5) से हराया।

ये भी पढ़ें- Miami Open 2023: इस टूर्नामेंट के अंतिम 16 में पहुंचे Stefanos Tsitsipas और Elena Rybakina

Miami Open 2023: एलेक्जेंड्रोवा को थी बियांका एंड्रीस्कू से सहानुभूति
मुझे वास्तव में खेद है कि यह (एंड्रीस्कू) के साथ हुआ, ”एलेक्जेंड्रोवा ने कहा कि, “उन्हें कोर्ट पर इतने दर्द में देखकर दर्दनाक लग रहा था।”

“आप मदद नहीं कर सकते, आप बस कुछ नहीं कर सकते, जो भयानक है और मुझे लगता है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं।

इलाज के दौरान एंड्रीस्क्यू चिल्लाईं “मैंने इतना दर्द कभी महसूस नहीं किया।”

कोर्ट से बाहर ले जाने से पहले एंड्रीस्कू को एलेक्जेंड्रोवा ने गले लगाया था, डब्ल्यूटीए ने बाद में बाएं टखने की चोट की पुष्टि की।

Miami Open 2023: चोटों के साथ एंड्रीस्कू का है पुराना संघर्ष
2021 में एशले बार्टी के खिलाफ दाएं टखने की चोट के बाद वह मियामी ओपन में फाइनल से सेवानिवृत्त हुईं थीं। 22 वर्षीय जिन्होंने 2019 में यूएस ओपन जीता था, लेकिन फिर चोट के कारण 2020 तक चूक गईं, छह महीने के ब्रेक के बाद पिछले अप्रैल में सर्किट में लौटी।

इस साल मियामी ओपन में उन्होंने एम्मा रादूकानु, मारिया सककारी और सोफिया केनिन पर जीत के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की ओर देखा है। चौथे दौर का मैच बारिश की वजह से काफी देर से हुई थी। लेकिन कोर्ट गीला या चोट का कारक नहीं लगा।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़