ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMiami Open 2023: Bianca Andreescu ने दी Emma Raducanu को एक...

Miami Open 2023: Bianca Andreescu ने दी Emma Raducanu को एक शानदार मैच में मात

टेनिस न्यूज़: Miami Open 2023: Bianca Andreescu ने दी Emma Raducanu को एक शानदार मैच में मात

Miami Open 2023: कनाडा की बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) ने ब्रिटेन की एम्मा रादूकानु (Emma Raducanu) को बुधवार को मियामी ओपन में 6-3 3-6 6-2 से हराया, चोटों के बाद शीर्ष फॉर्म को फिर से हासिल करने के लिए पूर्व यूएस ओपन चैंपियन इस टूर्नामेंट के पहले दौर में संघर्ष करती हुई नजर आईं।

एंड्रीस्कु इंडियन वेल्स में दुनिया की नंबर एक इगा स्वेटेक से तीसरे दौर की हार के बाद सात ऐस की सेवा की और 12 में से 11 ब्रेक प्वाइंट बचाए, जिसका सामना उन्होंने ग्रीक की सातवीं वरीयता प्राप्त मारिया सककारी के साथ टकराव के लिए रादूकानु के खिलाफ किया।

Miami Open 2023: पहले दौर की जीत के बाद बियांका एंड्रीस्कू

एंड्रीस्कू ने कोर्ट पर अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, “आज जो मेरे पास था, उसके साथ मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए यहां आई थी, मुझे लगता है कि मैंने ऐसा किया।”

“मैंने अपनी नकारात्मक भावनाओं को मुझ पर हावी नहीं होने दिया। मैं सकारात्मक रही, मैं बहुत ऊर्जावान थी और मैंने कभी हार नहीं मानी। जो आज की कुंजी थी।

22 वर्षीय कनाडाई ने 2-0 की बढ़त के लिए पहली बार तोड़ा जब रादूकानु ने एक लंबा फोरहैंड भेजा और नियंत्रण में रहीं। क्योंकि उन्होंने अपने चौथे सेट पॉइंट पर ओपनर को बंद कर दिया जब ब्रिटन ने नेट में बैकहैंड भेजा।

रादूकानु दूसरे सेट में आक्रामक हो गईं और उन्हें वह बढ़त मिल गई जिसकी उन्हें आठवें गेम में जरूरत थी, जिसे उन्होंने सातवें ब्रेक प्वाइंट पर 5-3 की बढ़त के साथ जीत लिया।

निर्णायक गेम में दुनिया की 31वें नंबर की एंड्रीस्कू ने 0-40 से वापसी करते हुए शुरुआती गेम में अपनी सर्विस बरकरार रखी और 4-2 की बढ़त बना ली, जब रादुकानू एक हाथ से बैकहैंड के लिए बेताब हो गईं, जिसे उन्होंने लंबे समय तक भेजा।

फिनिश लाइन को देखते हुए, एंड्रीस्कू ने अपने पहले मैच प्वाइंट पर दो घंटे, 32 मिनट के संघर्ष को एक और ब्रेक के साथ समाप्त किया, जब रादूकानु ने दौड़ते हुए फोरहैंड को भेजा।

एंड्रीस्कू, जो फरवरी में थाईलैंड ओपन में अपने सेमीफाइनल मैच के दौरान कंधे की चोट के साथ रिटायर हुई थीं, अभी भी 2019 यूएस ओपन के बाद से अपने पहले खिताब की तलाश में हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़