ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीMartina Navratilova News: नवरातिलोवा हैं अब कैंसर से मुक्त

Martina Navratilova News: नवरातिलोवा हैं अब कैंसर से मुक्त

टेनिस न्यूज़: Martina Navratilova News: नवरातिलोवा हैं अब कैंसर से मुक्त

Martina Navratilova News: 59 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन मार्टिना नवरातिलोवा (Martina Navratilova) ने टेनिस प्रशंसकों को स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया है। इटालियन ओपन 2023 (Italian Open 2023) के समारोह में इंटरनेशनल टेनिस हॉल ऑफ फेम के सदस्य ने कहा कि, “मैं बहुत कठिन वर्ष से गुजरी, लेकिन अब मैं ठीक हूं”।

नवरातिलोवा को खेल में उनके योगदान के लिए “रैचेटा डी ओरो” (गोल्डन रैकेट) पुरस्कार से सम्मानित किया गया। नवरातिलोवा ने यह जानकारी तब दी जब उन्होंने पहले टेनिस जगत को चौंका दिया था। जब उन्होंने कहा था कि उन्हें गले के कैंसर और स्तन कैंसर का पता चला है।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 राफेल नडाल के बिना होगा

Martina Navratilova News: 66 वर्षीय नवरातिलोवा ने जनवरी में कहा था कि उनका निदान अच्छा था और वह उसी महीने इलाज शुरू करने जा रही थीं। उन्होंने तब कहा था कि नवंबर में फोर्ट वर्थ, टेक्सास में सीजन-एंड डब्ल्यूटीए फाइनल में भाग लेने के दौरान उन्होंने अपनी गर्दन में एक बढ़े हुए लिम्फ नोड को देखा और एक बायोप्सी ने शुरुआती चरण के गले के कैंसर को दिखाया।

ये भी पढ़ें- Italian Open 2023 सबसे गीले संस्करणों में से एक रहा है

जब नवरातिलोवा के गले का परीक्षण चल रहा था तब उन्होंने कहा कि उन्हें असंबंधित प्रारंभिक चरण के स्तन कैंसर का पता चला है।

नवरातिलोवा मार्च में टेनिस चैनल में एक टीवी विश्लेषक के रूप में अपने काम पर लौटीं, जब टॉकटीवी के पियर्स मॉर्गन के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि, “जहां तक ​​वे जानते हैं, मैं कैंसर-मुक्त हूं,” और वह कुछ अतिरिक्त विकिरण उपचार के बाद “जाने के लिए अच्छा” होना चाहिए।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़