ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांTennis News : मारिया शारापोवा ने अपना पहला एंडोर्समेंट डील याद किया

Tennis News : मारिया शारापोवा ने अपना पहला एंडोर्समेंट डील याद किया

टेनिस न्यूज़: Tennis News : मारिया शारापोवा ने अपना पहला एंडोर्समेंट डील याद किया

Tennis News : मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) ने खुलासा किया कि जब वह सिर्फ 11 साल की थीं, तब उन्होंने नाइक के साथ अपना पहला एंडोर्समेंट डील साइन किया था. उस समय, नाइके के पास जूनियर संग्रह नहीं था, इसलिए शारापोवा वयस्कों के लिए साइज बना रही थी. सौभाग्य से, उनकी माँ को आकार समायोजित करने का एक तरीका मिल गया, इसलिए शारापोवा नाइके के कपड़े पहनने में सक्षम थी.

मेरा मतलब है कि यह एक बहुत छोटा कॉन्ट्रैक्ट था और मैं अभी भी एक जूनियर थी , नाइक ने मुझे साइन किया था.
यह सिर्फ मुफ्त कपड़े और कपड़े ही थे जो मैं सिर्फ इसलिए फ्लोटेड थी क्योंकि यह मेरे लिए उस समय बड़ा था, उस समय मेरे पास एक जूनियर संग्रह नहीं था, इसलिए मैं सब कुछ रोल करती थी और मेरी माँ इसे सिलाई और काट देती और यह सब एक साथ, आकार में बन जाता था.

ये भी पढ़ें-Tennis Game: जानिए कब और कहां शुरू होगा WTA250 चेन्नई ओपन 2022

Tennis News : कुछ साल बाद, शारापोवा को नाइके से और भी बेहतर कॉन्ट्रैक्ट मिला और फिर उनके पास शायद 25 या 50,000 डॉलर का कॉन्ट्रैक्ट था, जो उस समय बहुत पैसा था.

ग्रैंड स्लैम जीतने और किशोरी के रूप में दुनिया की नंबर 1 बनने के बाद, शारापोवा तेजी से सबसे अधिक मार्केटेबल योग्य टेनिस खिलाड़ियों में से एक बन गई। अंत में, शारापोवा टेनिस इतिहास में सबसे अधिक बिक्री योग्य खिलाड़ियों में से एक बन गईं.

ये भी पढ़ें- Davis Cup : डेविस कप में प्रजनेश का सामना यूएस ओपन फाइनलिस्ट कैस्पर रूड से

इस पहलू में, ग्रेट ब्रिटेन की एम्मा राडुकानु शारापोवा से मिलती जुलती हैं. किशोरी के रूप में यूएस ओपन जीतने के बाद से, 19 वर्षीय राडुकानु ने कई आकर्षक प्रायोजन और समर्थन सौदे किए हैं.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़