ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMadrid Open LIVE: मैड्रिड ओपन के मेंस डबल्स में इनसे भिड़ेगी Rohan...

Madrid Open LIVE: मैड्रिड ओपन के मेंस डबल्स में इनसे भिड़ेगी Rohan Bopanna और Matthew Ebden की जोड़ी

टेनिस न्यूज़: Madrid Open LIVE: मैड्रिड ओपन के मेंस डबल्स में इनसे भिड़ेगी Rohan Bopanna और Matthew Ebden की जोड़ी

Madrid Open LIVE: रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एबडेन (Rohan Bopanna and Matthew Ebden ) ने मौजूदा मैड्रिड ओपन में सीजन के अपने दूसरे एटीपी मास्टर्स 1000 फाइनल (ATP Masters 1000 Final) में पहुंचने के लिए एक सेट से रैली करने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई पुरुषों की जोड़ी ने मैड्रिड ओपन के अंतिम चार में आठवीं वरीयता प्राप्त सैंटियागो गोंजालेज और एडुआर्ड रोजर-वासेलिन को 5-7, 7-6 (3), 10-4 से हराया और अब दोनों इंडियन वेल्स चैंपियन करेन खाचानोव और एंड्री रुबलेव की जोड़ी के खिलाफ खेलेंगे, जिन्होंने आगे बढ़ने के लिए टूर्नामेंट का अपना सर्वश्रेष्ठ मैच पेश किया।

मैच टाई-ब्रेक में बोपन्ना और एबडेन ने शनिवार के शिखर सम्मेलन में अपना टिकट हासिल करने के लिए सात रिटर्न पॉइंट में से चार का दावा किया। सातवीं वरीयता प्राप्त बोपन्ना और एबडेन दोहा, इंडियन वेल्स जीतने के बाद सीजन के अपने तीसरे खिताब के लिए लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Madrid Open Highlights: मैड्रिड ओपन के फाइनल में पहुंची Aryna Sabalenka

Madrid Open LIVE: गोंजालेज और रोजर-वासेलिन की जोड़ी ने इस सीजन में मार्सिले और मियामी में दो खिताब जीते हैं। उनकी पिछली दो हारें बोपन्ना और एबडेन को मिली हैं, जिन्हें बार्सिलोना में टीम से हार का सामना करना पड़ा था।

रूस की पुरुष जोड़ी खाचानोव और रुबलेव ने चौथी वरीयता प्राप्त मार्सेलो अरेवालो और जीन-जूलियन रोजर को 6-4, 6-4 से हराकर मैड्रिड में अपना विजयी अभियान जारी रखा।

उन्हें अपने तीन मैचों में शुरुआती सेट हारने के बाद खाचानोव और रुबलेव को एक साथ अपने तीसरे युगल फाइनल (2018 मियामी, 2019 पेरिस मास्टर्स) में अपनी बर्थ बुक करने के लिए सिर्फ 1 घंटे और 13 मिनट की आवश्यकता थी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़