ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMadrid Open Highlights: Victoria Azarenka और Beatriz Haddad ने जीता...

Madrid Open Highlights: Victoria Azarenka और Beatriz Haddad ने जीता मैड्रिड ओपन में महिला युगल का खिताब

टेनिस न्यूज़: Madrid Open Highlights: Victoria Azarenka और Beatriz Haddad ने जीता मैड्रिड ओपन में महिला युगल का खिताब

Madrid Open Highlights:  शीर्ष वरीयता प्राप्त कोरी गौफ और जेसिका पेगुला मैड्रिड ओपन के फाइनल में विक्टोरिया अजारेंका और बीट्रीज हद्दाद मैया से हारने के बाद लगातार डब्ल्यूटीए 1000 युगल खिताब जीतने के प्रयास में पिछड़ गई हैं।

अजारेंका और पेगुला, जो गैर वरीयता प्राप्त थे, ने नंबर 1 वरीयता प्राप्त गौफ और पेगुला को 6-1 6-4 से हराकर युगल के रूप में अपने पहले युगल टूर्नामेंट में मैड्रिड खिताब जीता।

अप्रैल की शुरुआत में, गॉफ और पेगुला ने मियामी ओपन युगल फाइनल में लेयला फर्नांडीज और टेलर टाउनसेंड को हराया। मैड्रिड में, गौफ और पेगुला मियामी जीतने के बाद अपना पहला युगल टूर्नामेंट खेल रहे थे।

गॉफ और पेगुला, जिन्होंने फरवरी में दोहा भी जीता था, मैड्रिड में वर्ष का अपना तीसरा खिताब जीतने से बस एक जीत कम रह गए।

अजारेंका, हद्दाद मैया ने गॉफ, पेगुला को कैसे हराया?

Madrid Open Highlights: गॉफ और पेगुला ने मैच के शुरुआती गेम को पसंद किया। अपने पहले सर्विस गेम में एक भी अंक नहीं गंवाने के बाद, गॉफ और पेगुला ने पहले सेट के शेष भाग में एक भी गेम नहीं जीता।

अजारेंका और हद्दाद मैया ने तीसरे, पांचवें और सातवें गेम में ब्रेक का दावा किया – पूरे पहले सेट में एक भी ब्रेक प्वाइंट का सामना किए बिना। अजारेंका और हद्दाद मिया ने दूसरे सेट के पहले गेम में सर्विस करते हुए लगातार सात गेम जीते।

दूसरे गेम में, गौफ और पेगुला ने दो ब्रेक पॉइंट बचाए और दूसरे सेट को एक-एक गेम के साथ बराबरी पर ला दिया और अंत में अजारेंका और हद्दाद मिया के लगातार सात गेम जीत गए। गॉफ और पेगुला ने चौथे गेम में एक और ब्रेक प्वाइंट बचाया, पांचवें गेम में मैच का पहला ब्रेक हासिल करने से पहले उन्होंने 3-2 की बढ़त बना ली।

छठे गेम में गॉफ और पेगुला ने दो ब्रेक प्वाइंट बचाकर 4-2 की बढ़त बना ली। जब ऐसा लगा कि गति गौफ और पेगुला की तरफ स्थानांतरित हो गई है, अमेरिकी जोड़ी को एक आश्चर्यजनक पतन का सामना करना पड़ा। दूसरे सेट में 4-2 से नीचे, अजारेंका और हद्दाद मैया ने आठवें और 10वें गेम में लगातार चार गेम जीतने के लिए बैक-टू-बैक ब्रेक का दावा किया और गौफ और पेगुला पर दो सेट की जीत पूरी की।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़