ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़समाचारMadrid Open 2023: मैड्रिड डबल्स ओपनर में Lloyd Glasspool और Harri...

Madrid Open 2023: मैड्रिड डबल्स ओपनर में Lloyd Glasspool और Harri Heliovaara सहित आगे बढ़ी ये जोड़ियां

टेनिस न्यूज़: Madrid Open 2023: मैड्रिड डबल्स ओपनर में Lloyd Glasspool और Harri Heliovaara सहित आगे बढ़ी ये जोड़ियां

Madrid Open 2023: मटुआ मैड्रिड ओपन (Mutua Madrid Open) में गुरुवार को डबल्स का खेल शुरू हुआ, जहां एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट (ATP Masters 1000 Event) में चार कड़े मुकाबले हुए। जबकि सभी चार मुकाबलों में कम से कम एक टाई-ब्रेक खेला गया था, उन सभी का फैसला सीधे सेटों में किया गया था।

ये भी पढ़ें- Simona Halep News: सिमोना हालेप ने डोपिंग प्रतिबंध के बीच तोड़ी अपनी चुप्पी

छठी वरीयता प्राप्त लॉयड ग्लासपूल और हैरी हेलिओवारा (Lloyd Glasspool and Harri Heliovaara) ने ह्यूबर्ट हर्कज़ और बेन शेल्टन (Hubert Hurkacz and Ben Shelton) को 6-4, 7-6 (3) से हराया, उनके खिलाफ सभी सात ब्रेक पॉइंट बचाए और अपने पांच ब्रेक अवसरों में से एक पर परिवर्तित हुए। ब्रिटिश-फिनिश जोड़ी ने एकल सितारों से 10 ऐस बनाए और दूसरे सेट के टाई-ब्रेक में इस अवसर पर पहुंचकर अंतिम 16 में पहुंच गई।

Madrid Open 2023: सातवीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और मैथ्यू एबडेन (Rohan Bopanna and Matthew Ebden) ने रॉबर्टो बॉतिस्ता अगुट और डेनियल इवांस (Roberto Bautista Agut and Daniel Evans) के खिलाफ 6-3, 7-6 (4) से जीत के साथ दूसरे दौर में भी इसी तरह का रास्ता अपनाया।

ये भी पढ़ें- Madrid Open LIVE: आज के मैच की हेडलाइन होंगे Carlos Alcaraz और Iga Swiatek

बोपन्ना/एबडेन ने अपने पहले-सेवा अंकों में से 95 प्रतिशत (37/39) जीते और जीत में उनके खिलाफ आठ में से सात ब्रेक प्वाइंट बचाए और अब उनका अगला मुकाबला मार्सेलो मेलो और अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Marcelo Melo and Alexander Zverev) से होगा, जिन्होंने अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना और एमिल रुसुवुओरी (Alejandro Davidovich Fokina and Emil Ruusuvuori ) को 7-6 (5), 6-3 से हराया।

गुरुवार के डबल्स एक्शन को समाप्त करते हुए, अमेरिकी नथानिएल लैमन्स और जैक्सन विथरो ( Nathaniel Lammons and Jackson Withrow) ने एलेक्स डी मिनाउर और ग्रिगोर दिमित्रोव (Alex de Minaur and Grigor Dimitrov) को 7-6(6), 7-6(5) से सबसे कम अंतर से हराया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़