ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसMadrid Open Live : Stan Wawrinka का अगले दौर में...

Madrid Open Live : Stan Wawrinka का अगले दौर में सामना Andrey Rublev से होगा

टेनिस न्यूज़: Madrid Open Live : Stan Wawrinka का अगले दौर में सामना Andrey Rublev से होगा

Madrid Open Live : स्टेन वावरिंका ने बुधवार दोपहर को मैक्सिमे क्रेसी को 6-7 (3), 6-3, 7-6 (4) से हराया और अगले दौर में उनका सामना नंबर 5 वरीय आंद्रे रुबलेव से होगा.

स्विस स्टेन वावरिंका ने बुधवार को काजा मैगिका में मैड्रिड मास्टर्स के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए अमेरिकी मैक्सिम क्रेसी को 6-7 (3), 6-3, 7-6 (4) से हरा दिया.

84वें नंबर पर काबिज वावरिंका अब पांचवें नंबर के आंद्रे रुबलेव से खेलेंगे.

Madrid Open Live : तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका ने मैड्रिड में पहले दौर में 2 घंटे 27 मिनट के बाद मैक्सिम क्रेसी को 6-7 (3-7) 6-3 7-6 (7-4) से हराकर एक सेट से वापसी की। मटुआ खुला।

2013 में मैड्रिड में फाइनल में पहुंचने वाले वावरिंका ने अपने 54 फर्स्ट सर्व पॉइंट्स में से 46 जीते और 19 ऐस लगाए।

वावरिंका ने 10वें गेम में दो सेट प्वाइंट बचाए और सर्व ड्रॉइंग लेवल को 5-5 पर बनाए रखा, लेकिन क्रेसी ने दो मिनी ब्रेक अर्जित कर टाई-ब्रेक 7-3 से जीत लिया।

वावरिंका ने दूसरे सेट के चौथे गेम में 3-1 की बढ़त लेने के लिए सर्विस तोड़ी और अगले तीन सर्विस गेम में दूसरे सेट को 6-3 से अपने नाम किया।

तीसरा सेट टाई-ब्रेक के रास्ते में बिना किसी ब्रेक के सर्विस पर चला गया। वावरिंका तीसरे सेट के टाई-ब्रेक में 1-3 से पिछड़ गए, लेकिन उन्होंने सात में से छह अंक जीतकर टाई-ब्रेक 7-4 से जीतकर वापसी की।

वावरिंका ने इस साल के मोंटे-कार्लो रोलेक्स मास्टर्स चैंपियन एंड्री रुबलेव के खिलाफ दूसरे दौर का मैच सेट किया। वे 2020 पेरिस बर्सी रोलेक्स मास्टर्स के बाद पहली बार मिलेंगे। रुबलेव के खिलाफ अपने पिछले तीन आमने-सामने के मैचों में वावरिंका 2-1 से आगे हैं।

Madrid Open Live : यह पूरी तरह से मैच-अप होने जा रहा है। दूसरे राउंड में मेरे पैरों के नीचे एक मैच है। मुझे लगता है कि मैं अच्छा खेल सकता हूं। मैं अपने करियर में कई बार रुबलेव के खिलाफ खेल चुका हूं। वह शीर्ष फॉर्म में है, यह एक कठिन लड़ाई होने वाली है, लेकिन मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है। यही कारण है कि मैं खेलता रहता हूं, शीर्ष खिलाड़ियों को खेलने और उन्हें हराने की कोशिश करता हूं”, वावरिंका ने कहा।

अलेक्जेंडर बुबलिक ने डेनियल इलाही गालन को 7-6 (17-15) 6-7 (4-7) 6-4 से हराया। गैलन ने पहले सेट में सात सेट प्वाइंट गंवाए। बुब्लिक ने 25 मिनट के बाद मैराथन टाई-ब्रेक जीतने के लिए अपने पांचवें सेट पॉइंट को बदला। यह 2023 सीजन का सबसे लंबा टाई-ब्रेक था।

दूसरा सेट टाई ब्रेक के रास्ते में बिना किसी सर्विस ब्रेक के सर्विस पर चला गया। बुबलिक ने दो मिनी-ब्रेक के साथ टाई-ब्रेक में 3-0 की बढ़त बनाई, लेकिन गैलन ने अगले आठ में से सात अंक जीतकर टाई-ब्रेक 7-4 से जीत लिया।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़