ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMadrid Open 2023 : Kyle Edmund अपने पहले दौर के मैच में...

Madrid Open 2023 : Kyle Edmund अपने पहले दौर के मैच में Dominic Thiem से हार गए

टेनिस न्यूज़: Madrid Open 2023 : Kyle Edmund अपने पहले दौर के मैच में Dominic Thiem से हार गए

Madrid Open : एडमंड थिएम से हार कर मैड्रिड ओपन के पहले दौर से बाहर हो गए. काइल एडमंड (Kyle Edmund) मैड्रिड ओपन में अपने पहले दौर के मैच में डोमिनिक थिएम (Dominic Thiem) से 6-4 6-1 से हार गए.

पांचवें गेम में काइल एडमंड (Kyle Edmund) के लिए आने वाले पहले ब्रेक के मौके के साथ ओपनिंग सेट चला गया, लेकिन डोमिनिक थिएम ने वापसी की.

Madrid Open :  डोमिनिक थिएम जिन्होंने 2020 में यूएस ओपन (US Open) जीता था, लेकिन फिर कलाई की समस्या के साथ एक लंबी अनुपस्थिति का सामना करना पड़ा, उन्होंने व्यापक वापसी के बाद ब्रेक हासिल करने के लिए काइल एडमंड के अगले सर्विस गेम पर दबाव बनाए रखा और फिर सेट लेने के लिए आयोजित किया.

घुटने की चोट के बाद अभी भी अपनी फिटनेस से उबर रहे एडमंड ने दूसरे सेट की शुरुआत में फिर से संगठित होने की कोशिश की, पहले गेम में एक महत्वपूर्ण पकड़ हासिल की जब ऑस्ट्रियाई को फिर से तोड़ने का मौका मिला.

Madrid Open :  काइल एडमंड की ओर से डबल फॉल्ट जब लव -40 डाउन ने थिएम को तीसरा गेम दिया, ऑस्ट्रियाई जल्द ही 4-1 की बढ़त के लिए फिर से टूट गया.

थिएम, मैड्रिड में दो बार एक फाइनलिस्ट, जीत के करीब था, जिसे उसने एडमंड की सेवा पर एक और ब्रेक के साथ दुनिया के नंबर पांच स्टेफानोस त्सिटिपास, बार्सिलोना में उपविजेता के खिलाफ दूसरे दौर के मैच को सुरक्षित करने के लिए हासिल किया.

Madrid Open  : अलेक्जेंडर बुब्लिक ने पहले सेट में एटीपी सीज़न का सबसे लंबा टाई-ब्रेक जीता और डेनियल इलाही गालन के साथ पहले दौर में 7-6 (15), 6-7 (4), 6-4 से तीन सेट की लड़ाई में जीत हासिल किया.

बुधवार को स्पेन में मटुआ मैड्रिड ओपन लगभग तीन घंटे तक चले मैच में, पहले-सेट टाई-ब्रेक में लगभग 25 मिनट का समय लगा, जो तब समाप्त हुआ जब बुब्लिक ने गैलन की सर्विस तोड़ दी और अपना पांचवां सेट पॉइंट बदल दिया. कोलम्बिया के गैलन, जो टाई-ब्रेक में पांच बार अपनी सर्विस गंवा चुके थे, छह सेट अंकों को प्राप्त करने में नाकाम रहे.

Madrid Open :  कजाकिस्तान के बुब्लिक चार बार टाई ब्रेक में अपनी सर्विस पर हारे, लेकिन स्कोर 9-9 तक पहुंचने के बाद नहीं। 55वीं रैंकिंग वाले बुब्लिक के लिए इस सीजन में जीत कम रही है, जिन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इससे उन्हें कुछ गति मिलेगी.

उन्होंने कहा जब आप बहुत कुछ नहीं जीतते हैं, तो मैच खत्म करना कठिन होता है, और मैंने इसे पहले कभी महसूस नहीं किया क्योंकि (पिछले कुछ सीज़न से, मैंने सीजन में 35 से अधिक जीत हासिल की थी उन्होंने बाद में कहा। इस साल अब तक मेरे पास केवल पांच हैं, इसलिए मैच खत्म करना आसान नहीं है.

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़