ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMadrid Masters 2023 Highlights: पंद्रह वर्षीय Mira Andreeva ने Haddad...

Madrid Masters 2023 Highlights: पंद्रह वर्षीय Mira Andreeva ने Haddad Maia को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Madrid Masters 2023 Highlights: पंद्रह वर्षीय Mira Andreeva ने Haddad Maia को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

Madrid Masters 2023 Highlights: मैड्रिड में काजा मैगिका में मैड्रिड ओपन टेनिस (Madrid Open) प्रतियोगिता के दौरान रूस की मीरा एंड्रीवा (Mira Andreeva) ब्राज़ील की बीट्रिज़ हद्दाद मैया (Haddad Maia) के विरुद्ध एक्शन में नजर आई

मीरा एंड्रीवा (Mira Andreeva) ने गुरुवार को तीसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए ब्राजील की 14 वीं रैंकिंग वाली बीट्रिज़ हद्दाद मैया (Haddad Maia) को 7-6 (6), 6-3 से हराया।

एक दिन पहले, 15 वर्षीय रूसी ने 2021 यूएस ओपन (US Open) फाइनलिस्ट कनाडा की लेयला फर्नांडीज (Leyla Fernandez) को अपनी पहली टूर-स्तरीय जीत के लिए परेशान किया।

एंड्रीवा ने कहा, “हां, मैं थोड़ा हैरान हूं, लेकिन हर कोई मुझसे कह रहा था कि वे आपके जैसा ही स्तर खेल रहे हैं, वे अधिक सुसंगत हैं।”

उन्होंने कहा, “उनका मानसिक स्तर अलग है, लेकिन खेल का स्तर लगभग समान है।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Madrid Masters 2023 Highlights: फर्नांडीज पर अपनी जीत के साथ, एंड्रीवा महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) 1000 टूर्नामेंट में मुख्य-ड्रा मैच जीतने वाली तीसरी सबसे कम उम्र की खिलाड़ी बन गईं, अमेरिकी खिलाड़ी कोको गौफ और सिसी बेलिस के बाद, और केवल दूसरी 15 वर्षीय खिलाड़ी WTA 1000 टूर्नामेंट में शीर्ष -50 प्रतिद्वंद्वी को हराना।

गुरुवार को अपनी जीत के साथ, एंड्रीवा 2000 के बाद 16 साल की उम्र से पहले शीर्ष -20 प्रतिद्वंद्वी को हराने वाली सातवीं सबसे कम उम्र की खिलाड़ी बन गईं। रूसी खिलाड़ी का जन्मदिन शनिवार को है।

उसने सभी स्तरों में 15 सीधे मैच जीते हैं और इस साल की शुरुआत में 16 साल की उम्र से पहले दो या अधिक W60 खिताब जीतने वाली पहली खिलाड़ी बनी।

13वीं वरीयता प्राप्त हद्दाद मैया के खिलाफ पूरे मैच में किशोरी शांत और नियंत्रण में दिखी। उसने पहला सेट टाईब्रेकर जीतने से पहले तीन सेट अंक बचाए और फिर दूसरे सेट में शुरुआत में ही ब्रेक लगाकर एक और सीधे सेट की जीत हासिल की।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़