ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामMadrid Open : Andy Murray इस खिलाड़ी से हारकर पहले...

Madrid Open : Andy Murray इस खिलाड़ी से हारकर पहले दौर में ही बाहर हो गए

टेनिस न्यूज़: Madrid Open : Andy Murray इस खिलाड़ी से हारकर पहले दौर में ही बाहर हो गए

Madrid Open :  मरे ने बहस की कि क्या मोंटे-कार्लो हार के बाद मैड्रिड में खेलना है या नहीं, लेकिन उन्होंने ऐसा करने का विकल्प चुना, जो अंततः घटना के एक दौर में वेवासोरी से हार गए।

उसने बहुत अच्छा मैच नहीं खेला लेकिन वह एक ऐसे खिलाड़ी के खिलाफ भी खेला जो इस साल अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेल रहा है। वावास्सोरी इस साल के अधिकांश समय से चैलेंजर दौरे पर जीत हासिल कर रहे हैं और उन्होंने वास्तव में क्वालीफायर में काफी आराम से दो मैच जीते। हार थोड़ी आश्चर्यजनक है लेकिन इसे इटालियन की बेहतर फॉर्म से समझा जा सकता है।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Madrid Open : उन्होंने मरे की तुलना में बेहतर सेवा करने के लिए मरे को शुरुआती सेट में 6-2 से हरा दिया। मरे के पास शुरुआती सेट में केवल 4 विजेता थे जबकि इतालवी की तुलना में जिसके पास 11 थे और यह पर्याप्त से अधिक था। दूसरा सेट थोड़ा अधिक प्रतिस्पर्धी था क्योंकि मरे ने बेहतर प्रदर्शन किया।

उन्होंने दूसरे सेट में ब्रेक लिया लेकिन टाईब्रेक में स्कोर तय हो गया। वावास्सोरी ने शुरुआती बढ़त हासिल की और 5-1 से काफी बड़ी बढ़त बना ली, लेकिन मरे 6-5 के स्कोर पर वापसी करने में सफल रहे और शानदार सर्विस के साथ स्कोर 6-6 कर दिया। मरे ने इसके बाद वेवासोरी को एक और मैच प्वाइंट देने की अविश्वसनीय गलती की और इतालवी इसे 8-6 से समाप्त करने में सफल रहे।

Tennis News : Lawn Tennis Association ने कहा रूसी और बेलारूसी खिलाड़ियों 1.1 मिलियन के जुर्माने को कम किया जा सकता है

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़