ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीNick Kyrgios ने French Open 2023 से नाम वापस लिया

Nick Kyrgios ने French Open 2023 से नाम वापस लिया

टेनिस न्यूज़: Nick Kyrgios ने French Open 2023 से नाम वापस लिया

French Open 2023 : ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस ने घुटने की चोट के लिए जनवरी में सर्जरी करवाई, और अपने रोलैंड गैरोस की अगुवाई में तीनों एटीपी 1000 क्ले-कोर्ट स्पर्धाओं में चूक गए; मंगलवार को 2023 फ्रेंच ओपन की प्रवेश सूची से उनके हटने की पुष्टि की गई

निक किर्गियोस घुटने की उसी चोट के कारण 2023 फ्रेंच ओपन से हट गए हैं, जिसके कारण वह जनवरी के ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गए थे।

चोट के लिए जनवरी में किर्गियोस की सर्जरी हुई, और रोलैंड गैरोस की वापसी से पहले सभी तीन एटीपी 1000 क्ले-कोर्ट इवेंट में चूक गए।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

French Open 2023 : उनके एजेंट डैनियल हॉर्सफॉल ने मंगलवार को पहले कहा था: “इसकी संभावना नहीं दिख रही है। हम निक को जल्द से जल्द अदालत में तैयार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं,” इस खबर की पुष्टि होने से पहले कि वह प्रवेश सूची से हट गए थे।

अपने करियर में क्ले के साथ एक कठिन रिश्ते के बावजूद, कई लोगों का मानना था कि किर्गियोस इस साल फ्रेंच ओपन में खेलेंगे क्योंकि उन्होंने वादा किया था कि वह पिछले साल अपनी प्रेमिका के लिए टूर्नामेंट खेलेंगे: “अगले साल मैं पेरिस जाने वाला हूं। मैं घोषणा कर रहा हूं।

अब, मैं फ्रेंच ओपन में जा रहा हूं. उन्होंने पिछले साल ह्यूस्टन में एक उपस्थिति के दौरान कहा – जो कि 2017 के बाद से उनका पहला क्ले इवेंट था।

मैंने चार साल में वह नहीं खेला है इसलिए मैं अगले साल वापस आऊंगा। मेरी प्रेमिका बस पेरिस देखना चाहती है। मेरा मतलब है, मैं फ्रेंच ओपन भी खेलूंगा।

किर्गियोस ने दिसंबर के दिरियाह टेनिस कप के दौरान फिर से अपनी योजनाओं की पुष्टि की लेकिन अब वह क्ले-कोर्ट मेजर से हट गया है।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़