ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांKei Nishikori : केई निशिकोरी ने यह खुलासा किया कि वह टूर्नामेंट...

Kei Nishikori : केई निशिकोरी ने यह खुलासा किया कि वह टूर्नामेंट में वापसी के लिए लक्ष्य बना रहे है

टेनिस न्यूज़: Kei Nishikori : केई निशिकोरी ने यह खुलासा किया कि वह टूर्नामेंट में वापसी के लिए लक्ष्य बना रहे है

US. Open: 2014 यूएस ओपन फाइनलिस्ट केई निशिकोरी (Kei Nishikori) का कहना है कि वह अकेले अपने सपनों को साकार नहीं कर सकते थे और इसलिए वह जितना हो सके युवा खिलाड़ियों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

शुरुआत में करियर का लिए मेरे माता-पिता ने मेरी बहुत मदद की, उन्होंने मुझे अमेरिका जाने दिया, फिर अमेरिका में मेरे आसपास के लोगों, कोचों, प्रशिक्षकों ने मेरा समर्थन किया, यहां तक ​​कि मेरे प्रतिद्वंद्वियों ने भी कभी-कभी मुझे एक तरह से प्रेरित किया, मुझे उनका आभारी होना चाहिए ।

मेरे जीवन में बहुत से लोग शामिल हुए हैं, जो बताता है कि मैं अब कौन हूं। मैं काफी अच्छे अच्छे खिलाड़ियों को देखकर बड़ा हुआ हूं, उनसे बिना मौखिक शिक्षा के सीखा है, इसलिए मैं बच्चों को जो कुछ भी दे सकता हूं वो देना चाहता हूं, उम्मीद है कि वे मुझे देखकर कुछ सीखेंगे।

निशिकोरी ने 2022 में कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है

जनवरी में कूल्हे की सर्जरी के बाद, निशिकोरी उत्तर अमेरिकी हार्ड कोर्ट स्विंग की शुरुआत में वापसी की उम्मीद कर रहे थे । इस हफ्ते, निशिकोरी को विंस्टन-सलेम ओपन में खेलना है ।

जुलाई में विंस्टन-सलेम में मुख्य ड्रॉ वाइल्डकार्ड स्वीकार करने वाले निशिकोरी ने टूर्नामेंट के आयोजकों को अपना वाइल्डकार्ड वापस कर दिया। हाल ही में, निशिकोरी ने 19 सितंबर से शुरू होने वाले सैन डिएगो ओपन में वाइल्डकार्ड स्वीकार किया था ।

उन्होंने कहा वाइल्ड कार्ड के लिए सैन डिएगो ओपन एटीपी को धन्यवाद देना चाहता हूं। सैन डिएगो जैसे खूबसूरत शहर में आने और बार्न्स टेनिस सेंटर में खेलने का अवसर मिलना बहुत ही रोमांचक है। मैंने पिछले साल के टूर्नामेंट के बारे में बहुत सारी अच्छी बातें सुनी हैं।

खिलाड़ियों ने कहा कि स्टेडियम कोर्ट बहुत अच्छा है और प्रशंसक शानदार है । मैं वास्तव में सितंबर में इस आयोजन में खेलने के लिए उत्सुक हूं,” निशिकोरी ने जारी एक बयान में कहा कि पिछले साल सैन डिएगो ओपन खेलने के लिए साइन अप किया था, लेकिन टूर्नामेंट को छोड़ दिया।

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़