ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अन्य कहानियांTennis : जोहाना कोंटा ने दिया जन्म, शेयर की बच्ची एम्मेलिन की...

Tennis : जोहाना कोंटा ने दिया जन्म, शेयर की बच्ची एम्मेलिन की पहली तस्वीर

टेनिस न्यूज़: Tennis : जोहाना कोंटा ने दिया जन्म, शेयर की बच्ची एम्मेलिन की पहली तस्वीर

Tennis : पूर्व ब्रिटिश नंबर 1 जोहाना कोंटा (Johanna Konta) ने घोषणा की है कि उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. 31 वर्षीय कोंटा ने 2021 सीज़न समाप्त होने के तुरंत बाद टेनिस से संन्यास की घोषणा की. टेनिस से संन्यास की घोषणा करने के कुछ ही दिनों बाद, कोंटा ने अपने लंबे समय के साथी जैक्सन वेड (Jackson Wade) से शादी कर ली.

दिसंबर से शादीशुदा कोंटा ने एम्मेलिन नाम की एक बच्ची को जन्म दिया. कोंटा ने 1 दिसंबर, 2021 को खेल से संन्यास ले लिया. 2021 के अंत में, ब्रिटिश मीडिया ने बताया कि कोंटा अपने पेशेवर टेनिस करियर को समाप्त करने के बारे में सोच रही है.

Tennis : 1 दिसंबर को, कोंटा ने पुष्टि की कि टेनिस से संन्यास की घोषणा के बाद ये अफवाहें वास्तव में सच थीं। जब कोंटा से उनके सेवानिवृत्त होने के निर्णय के बारे में पूछा गया, तो कोंटा ने रेखांकित किया कि यह कोई निर्णय नहीं था जो जल्दी हो गया. कोंटा ने अपनी भविष्य की योजनाओं को तय करने में काफी समय लिया.

ये भी पढ़ें- US Open 2022 Qualifiers: युकी भांबरी हुए यूएस ओपन से बाहर, बेल्जियम के जिजो बर्ग ने दूसरे क्वालीफायर राउंड में सीधे सेटों में दी मात

मैं यह देखने के लिए समय देना चाहती थी कि क्या वास्तव में मैं यही करना चाहता हूं या यदि यह सिर्फ एक कठिन अवधि है.आपके करियर में कई बार ऐसा होता है जहां आप बहुत आसानी से इसे छोड़ नहीं सकते हैं.

Tennis : तीन बार के ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनलिस्ट कोंटा ने 2021 सीज़न के दूसरे भाग में वास्तव में ज्यादा नहीं खेला. घास के मौसम के दौरान कोंटा ने केवल एक ही कार्यक्रम में खेला नॉटिंघम जीतने और विंबलडन से बाहर हो गई.

सिनसिनाटी में – जो बाद में उनके करियर का अंतिम टूर्नामेंट बन गया. कोंटा को करोलिना मुचोवा से पहले दौर की हार का सामना करना पड़ा.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़