ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 में नए रोल में वापसी करेंगे Jo-Wilfried

French Open 2023 में नए रोल में वापसी करेंगे Jo-Wilfried

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 में नए रोल में वापसी करेंगे Jo-Wilfried

French Open 2023: L’Equipe के मुताबिक जो-विल्फ्रेड सोंगा (Jo-Wilfried Tsonga ) इस साल अमेजन प्राइम वीडियो के फ्रेंच ओपन कवरेज के एक हिस्से के रूप में रोलांड गैरोस में वापसी करेंगे। दो बार के फ्रेंच ओपन सेमीफाइनलिस्ट सोंगा ने पिछले साल रोलैंड गैरोस (Roland Garros) में प्रो टेनिस से संन्यास ले लिया था।

2005 में फ्रेंच ओपन के मुख्य ड्रॉ में पदार्पण करने वाले सोंगा इस साल फिर से रोलांड गैरोस में वापसी करने के लिए तैयार हैं – लेकिन इस बार यह एक अलग भूमिका में होगा। सोंगा के पास टेनिस का गहरा ज्ञान है। क्योंकि टेनिस प्रशंसकों को इस साल के फ्रेंच ओपन के दौरान फ्रेंचमैन की टेनिस विशेषज्ञता को सुनने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें- French Open 2023: क्ले कोर्ट पर बेहतरीन हैं Carlos Alcaraz

French Open 2023: सोंगा ने फ्रेंच ओपन को टूर्नामेंट के रूप में चुना, जहां वह संन्यास लेना चाहते थे

2004 में समर्थक बनने वाले सोंगा ने आखिरी बार अपने घरेलू प्रशंसकों के सामने खेलकर संन्यास ले लिया। फ्रेंच ओपन के पहले दौर में कैस्पर रूड से चार सेट की हार के बाद – जो उनका आखिरी मैच था – सोंगा ने अपने पीछे खड़े होने का श्रेय पेरिस की भीड़ को दिया।

रोलैंड गैरोस में अपने करियर का अंतिम मैच खेलने के बाद सोंगा ने कहा कि,”मेरा सबसे बड़ा इमोशन पूरे मैच के दौरान और उसके बाद था। जिस तरह से भीड़ ने मुझे लड़ने की शक्ति दी, वह आश्चर्यजनक था। मैं जिस तरह से खत्म करना चाहता था, मैंने उसे खत्म नहीं किया, लेकिन मैंने इसे कोर्ट पर किया, दौड़ते हुए। गेंद, मेरे करियर की तरह,”

अपने पूरे करियर के दौरान सोंगा जहां भी गए, घर के पसंदीदा थे। “वास्तविक जीवन में, तीव्र होना कठिन है। आप झटका नहीं देना चाहते, आप असभ्य नहीं होना चाहते, आप अच्छा व्यवहार करते हैं, मिलनसार हैं। कोर्ट पर, आप अपना बुखार व्यक्त कर सकते हैं, आप सब कुछ व्यक्त कर सकते हैं।” आपके बारे में।

सोंगा ने समझाया कि, “यह कभी-कभी मुक्त होता है। भले ही सोंगा ने ग्रैंड स्लैम जीतने के अपने लक्ष्य को कभी पूरा नहीं किया, लेकिन वह अपनी टेनिस यात्रा से खुश थे।”

मैं यह नहीं कह सकता कि एक दिन दूसरे से बेहतर है। सोंगा ने कहा कि, इससे ज्यादा महत्वपूर्ण यह था कि मैं अपने आसपास के लोगों के साथ रहूं और खुशी और दुख साझा कर सकूं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़