ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामRome Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंची Jelena Ostapenko

Rome Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंची Jelena Ostapenko

टेनिस न्यूज़: Rome Open 2023 के सेमीफाइनल में पहुंची Jelena Ostapenko

Rome Open 2023 : जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी मैच में पाउला बडोसा (Paula Badosa) को 6-2 4-6 6-3 से हराकर रोम ओपन (Rome Open) के सेमी-फाइनल में पहुंच गई इस मैच में वह जीत के बाद बिल्कुल शांत रहीं.

जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) एक बहुत ही भावुक खिलाड़ी है जो अक्सर खिलाड़ियों, अंपायर और वो हर किसी से भिड़ जाती है। वह कभी-कभी अपना आपा खो देती है और एक भयानक मैच खेल सकती है लेकिन वह तीन सेटों में इस एक में शांत रही। पहला सेट प्रभावशाली था क्योंकि उसने पाउला बडोसा (Paula Badosa) को आराम से पछाड़ते हुए अविश्वसनीय शॉट-मेकिंग का प्रदर्शन किया.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Rome Open 2023 : जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) की तुलना में बहुत कम खिलाड़ियों के पास बेहतर ग्राउंडस्ट्रोक होते हैं जब वह वास्तव में अच्छा खेल रही होती है। यह पूर्व रोलैंड गैरोस चैंपियन का इतना ही प्रभावशाली था। दूसरे सेट में पाउला बडोसा (Paula Badosa) ने कुछ अच्छे टेनिस के साथ वापसी की और मैच को तीसरे सेट में भेजने के लिए यह 6-4 की जीत थी.

उस एक में, हमने जेलेना ओस्टापेंको (Jelena Ostapenko) को एक बार फिर से नियंत्रण स्थापित करते और 6-3 से चीजों को खत्म करते देखा। वह पेरिस के लिए बहुत अच्छी लग रही है, एकमात्र ग्रैंड स्लैम (Grand Slam) जो उसने कभी जीता है लेकिन एक खराब मैच उसकी उम्मीदों पर पानी फेर सकता है। वह ऐसा कर पाती हैं या नहीं यह तो वक्त बताएगा लेकिन वह इस वक्त काफी खतरनाक नजर आ रही हैं.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

होल्गर रुन (Holger Rune) ने नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) पर छह महीने से भी कम समय में अपनी दूसरी जीत दर्ज की, 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam champion) को बुधवार को 6-2, 4-6, 6-2 से हराकर इटालियन ओपन (Italian Open) के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़