ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसItalian Open LIVE: आज दूसरे दौर में आज होंगे ये बड़े मैच

Italian Open LIVE: आज दूसरे दौर में आज होंगे ये बड़े मैच

टेनिस न्यूज़: Italian Open LIVE: आज दूसरे दौर में आज होंगे ये बड़े मैच

Italian Open LIVE: गुरुवार, 11 मई 2023 को महिला एकल में इटालियन ओपन में दूसरे दौर की कार्रवाई शुरू होगी। दूसरी वरीयता प्राप्त आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka) सोफिया केनिन (Sofia Kenin) का सामना करके अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। हालांकि इस मुकाबले से पहले छठी वरीयता प्राप्त कोको गॉफ (Coco Gauff) एक्शन में होंगी। उनका सामना यूलिया पुतिनसेवा (Yulia Putintseva) से है और यह मैच शाम 4.30 बजे शुरू होना है। इस बीच मेंस सिंगल्स में पहला राउडन एक्शन जारी रहेगा।

Italian Open LIVE: इटालियन ओपन के दूसरे दौर में होने वाले मैच

महिला एकल
कोको गौफ बनाम यूलिया पुतिनसेवा – शाम 4.30 बजे
जेसिका पेगुला बनाम टेलर टाउनसेंड – शाम 7 बजे
आर्यन सबलेंका बनाम सोफिया केनिन – रात 10.30 बजे

पुरुष एकल
दुसान लाजोविक बनाम नूनो बोर्गेस – शाम 5.00 बजे

ये भी पढ़ें- Tennis : Elena Rybakina ने नई उच्च रैंकिंग प्राप्त की

कोको गौफ बनाम यूलिया पुतिनसेवा

कोको गौफ दूसरे दौर में यूलिया पुतिनसेवा का सामना करके अपने इतालवी ओपन अभियान की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। क्ले कोर्ट टूर्नामेंट में छठी वरीयता प्राप्त गौफ का अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। वह स्टटगार्ट ओपन और मैड्रिड ओपन दोनों में तीसरे दौर से आगे बढ़ने में नाकाम रहीं। अमेरिकी को आगामी फ्रेंच ओपन से पहले अपने प्रदर्शन में सुधार की उम्मीद है।

यूलिया पुतिनत्सेवा ने इस बीच पहले दौर में विक्टोरिया तोमोवा को तीन सेटों में हराया। 28 वर्षीय को आगामी प्रतियोगिता में गौफ से बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

जेसिका पेगुला बनाम टेलर टाउनसेंड

तीसरी वरीय जेसिका पेगुला का लक्ष्य अभी भी इस सत्र में अपना पहला खिताब जीतने का है। अमेरिकी दूसरे दौर में टेलर टाउनसेंड का सामना करके अपने इतालवी ओपन अभियान की शुरुआत करेंगी। पिछले हफ्ते मैड्रिड ओपन में उन्होंने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई और वेरोनिका कुदेर्मेतोवा के खिलाफ हार गईं।

टेलर टाउनसेंड ने क्वालीफायर के रूप में टूर्नामेंट में प्रवेश किया। उन्होंने मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई और यसालिन बोनावेंचर को 4-6, 6-1, 7-5 से हराकर वापसी की। वह अपने करियर के पहले इटालियन ओपन टूर्नामेंट में एक्शन में हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़