ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीItalian Open LIVE: इटालियन ओपन में होंगे आज ये बड़े मैच

Italian Open LIVE: इटालियन ओपन में होंगे आज ये बड़े मैच

टेनिस न्यूज़: Italian Open LIVE: इटालियन ओपन में होंगे आज ये बड़े मैच

Italian Open LIVE: नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) मंगलवार, 16 मई 2023 को इटालियन ओपन 2023 में चौथे दौर की कार्रवाई करेंगे। शीर्ष वरीयता प्राप्त क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए कैमरन नॉरी (Cameron Norrie) से भिड़ेंगे। मैच दोपहर 2.30 बजे से शुरू होने वाला है। होल्गर रूण, एंड्री रुबलेव और कैस्पर रूड भी बाद में दिन में एक्शन में होंगे।

ये भी पढ़ें- Italian Open Highlights: चौथे दौर में पहुंचे ये खिलाड़ी

Italian Open LIVE: पुरुष एकल
नोवाक जोकोविच बनाम कैमरन नॉरी – दोपहर 2.30 बजे
होल्गर रूण बनाम एलेक्सी पोपीरिन – दोपहर 2.30 बजे
एंड्री रुबलेव बनाम यानिक हनफमैन – शाम 4.30 बजे
कैस्पर रुड बनाम लास्लो जेरे – शाम 5.00 बजे

Italian Open LIVE: नोवाक जोकोविच बनाम कैमरन नॉरी
शीर्ष वरीयता प्राप्त नोवाक जोकोविच का लक्ष्य इटालियन ओपन 2023 के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाना होगा। ग्रिगोर दिमित्रोव के खिलाफ तीन सेट की जीत के बाद जोकोविच ने चौथे दौर में प्रवेश किया। उन्होंने टूर्नामेंट की शुरुआत टॉमस एच्चेवेरी के खिलाफ सीधे सेटों में जीत के साथ की।

इस बीच कैमरून नॉरी 13वीं वरीयता प्राप्त हैं। ब्रिटेन के खिलाड़ी ने टूर्नामेंट में अभी तक एक सेट नहीं गंवाया है। उन्होंने एलेक्जेंडर मुलर के खिलाफ सीधे सेटों में जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की। तीसरे दौर में उन्होंने मार्टम फुकसोविक्स को पीछे छोड़ दिया। नॉरी अपने करियर में पहली बार टूर्नामेंट में क्वार्टर फाइनल में पहुंचने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

Italian Open LIVE: होल्गर रूण बनाम एलेक्सी पोपिरिन

सातवें वरीय होल्गर रूण चौथे दौर में एलेक्सी पोपिरिन से भिड़ेंगे। रूण पहली बार टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। उन्होंने दूसरे राउंड में आर्थर फिल्स को सीधे सेटों में हराकर अपने अभियान की शुरुआत की। दूसरे राउंड में उन्होंने इटली के फैबियो फोगनिनी को मात दी। डेन इस सीजन में क्ले कोर्ट पर अपना दूसरा खिताब हासिल करना चाहते हैं।

एलेक्सी पोपिरिन भी अपने करियर में पहली बार टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। उन्होंने क्वालिफायर खेलने के बाद मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई। पहले दौर में उन्होंने क्रिस्टोफर ओ कॉनेल के खिलाफ सीधे सेटों में जीत हासिल की।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़