ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिसItalian Open Highlights: चौथे दौर में पहुंचे ये खिलाड़ी

Italian Open Highlights: चौथे दौर में पहुंचे ये खिलाड़ी

टेनिस न्यूज़: Italian Open Highlights: चौथे दौर में पहुंचे ये खिलाड़ी

Italian Open Highlights: क्वालीफायर फैबियन मरोजसन (Fabian Marozsan) ने एटीपी टूर में सीजन का झटका दर्ज किया है। हंगरी के इस खिलाड़ी ने सोमवार, 15 मई 2023 को इटालियन ओपन में दूसरे वरीय कार्लोस अल्कारेज (Carlos Alcaraz) को सीधे सेटों में हराया। इस बीच एंड्री रुबलेव अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना के खिलाफ 7-6, 6-3 से जीत हासिल करने के बाद चौथे दौर में पहुंच गए हैं। बोर्ना कॉरिक ने रॉबर्टो कारबॉल्स बेएना के खिलाफ 7-6, 6-1 से जीत के साथ अपने तीसरे दौर की प्रतियोगिता भी जीती।

ये भी पढ़ें- Bopanna और Ebden Italian Open के दूसरे दौर से बाहर हो गए

Italian Open Highlights:  एंड्री रुबलेव बनाम एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना
एंड्रे रुबलेव ने सोमवार को अपने प्रभावशाली यूरोपीय क्ले फॉर्म को जारी रखा, जब उन्होंने इंटरनैशनली बीएनएल डी इटालिया में चौथे दौर में पहुंचने के लिए स्पैनियार्ड एलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना को 7-6 (8), 6-3 से हराया।

पीटरांगेली पर एक कर्कश भीड़ के सामने प्रतिस्पर्धा करते हुए, छठी वरीयता प्राप्त स्वतंत्र रूप से झूले और सीजन की अपनी 25 वीं जीत हासिल करने के लिए कड़ा संघर्ष किया। रुबलेव ने पहले सेट में तीन सेट पॉइंट बचाए, टाई-ब्रेक में 3/6 से रैली की, इससे पहले कि उन्होंने दूसरे सेट में एक घंटे 48 मिनट के बाद आगे बढ़ने के लिए दोनों ब्रेक पॉइंट बचाए।

“मैं खुश हूं। अलेजांद्रो के खिलाफ यह एक और कठिन लड़ाई थी,” रुबलेव ने कहा। “आज मैं टाई-ब्रेक में 3/6 नीचे था और वास्तव में भाग्यशाली था कि मैं पहला सेट जीतने में सक्षम था। इसने मुझे बहुत आत्मविश्वास दिया और मुझे लगता है कि इसने उसे मानसिक रूप से नीचे ला दिया। यही वजह है कि मैं दूसरे सेट की अच्छी शुरुआत कर पाया। उसे ठीक होने में समय लगा और वह वापस आने के करीब था, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि अंत में अपनी सर्विस रोक पाया।”

Italian Open Highlights: बोर्ना कॉरिक बनाम रॉबर्टो कारबॉल्स बेना

नंबर 15 सीड क्रोएशिया बोर्ना कॉरिक सोमवार को फोरो इटालिको में स्पेन के रॉबर्टो कारबॉल्स बेना को 7-6 (3), 6-1 से हराकर रोम मास्टर्स के अंतिम 16 में पहुंच गए। 16वें नंबर के कोरिक हंगरी के क्वालीफायर फेबियन मारोजसन और दूसरी वरीयता प्राप्त स्पेन के कार्लोस अल्कारेज के बीच होने वाले मैच के विजेता से खेलेंगे।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़