ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीItalian Open Highlights:अल्कारेज ने नंबर 1 की पुष्टि की

Italian Open Highlights:अल्कारेज ने नंबर 1 की पुष्टि की

टेनिस न्यूज़: Italian Open Highlights:अल्कारेज ने नंबर 1 की पुष्टि की

Italian Open Highlights: स्टेफानोस सितसिपास (Stefanos Tsitsipas) इटालियन ओपन के दूसरे दौर में नूनो बोर्गेस (Nuno Borges) के खिलाफ 6-3, 4-3 से आगे हैं। हालांकि बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया है। इससे पहले कार्लोस अल्कारेज (Carlos Alcaraz) ने इटालियन ओपन 2023 के दूसरे दौर में अल्बर्ट रामोस विनोलास (Albert Ramos Vinolas) के खिलाफ 6-4, 6-1 से आसान जीत दर्ज की। इस जीत के साथ स्पैनियार्ड ने एटीपी रैंकिंग के शीर्ष पर अपना स्थान पक्का कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Morocco Open 2023 डब्ल्यूटीए पुरस्कार राशि और बहुत कुछ

Italian Open Highlights: पुरुष एकल

कार्लोस अलकराज ने अल्बर्ट रामोस विनोलास को 6-4, 6-1 से हराया
स्टेफानोस सितसिपास नूनो बोर्गेस से 6-3, 4-3 से आगे हैं

कार्लोस अल्कारेज बनाम अल्बर्ट रामोस विनोलस

कार्लोस अल्कारेज ने रोम में साथी स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस के खिलाफ 6-4, 6-1 से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ अल्कारेज ने 22 मई को एटीपी मास्टर्स 1000 इवेंट के बाद एटीपी रैंकिंग में नंबर 1 पर वापसी की गारंटी दी।

कुल मिलाकर अपनी 12वीं सीधी जीत के साथ अल्कारेज इस सीजन में 30-2 तक सुधर गए, जिसमें शीर्ष 50 के बाहर के खिलाड़ियों के खिलाफ 14-0 का एक आदर्श अंक भी शामिल है। “यह आसान नहीं था। हर टूर्नामेंट का पहला दौर वास्तव में कठिन होता है और निश्चित रूप से अल्बर्ट रामोस, विशेष रूप से मिट्टी पर, वास्तव में एक कठिन प्रतिद्वंद्वी है,” अलकराज ने अपने पहले प्रदर्शन के बारे में कहा, जो पहले दिन में बारिश के कारण विलंबित हो गया था।

“हालांकि मुझे अपने खेल को वास्तव में जल्दी से अनुकूलित करना था, हालांकि प्राप्त करने में सक्षम होना था। हालात भी आसान नहीं थे, बारिश, पूरे दिन का इंतजार। मुझे नहीं पता था कि मैं खेलूंगा या नहीं। लेकिन मैं अंत में अपने प्रदर्शन से वास्तव में खुश हूं और अगले दौर में खेलने में सक्षम होने से वास्तव में खुश हूं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़