ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open : Ons Jabeur अपने पहले मैच में बाहर हो...

Italian Open : Ons Jabeur अपने पहले मैच में बाहर हो गई

टेनिस न्यूज़: Italian Open : Ons Jabeur अपने पहले मैच में बाहर हो गई

Italian Open :  चौथी वरीयता प्राप्त ओंस जाबेउर (Ons Jabeur) पिछले साल की फाइनलिस्ट पाउला बडोसा (Paula Badosa) से 6-1, 6-4 से हार गई, जो अपने पहले मैच में ही बाहर हो गई थी.

ओंस जाबेउर (Ons Jabeur) दूसरे दौर में बाहर होने के मामले में दुनिया की नंबर दो आर्यना सबालेंका (Aryna Sabalenka), तीसरी रैंकिंग वाली जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) और 2019 की विजेता करोलिना प्लिस्कोवा (Karolina Pliskova) के साथ शामिल हो गई हैं।

28 वर्षीय को हाल के सप्ताहों में बछड़े की समस्या हुई है, एक चोट जिसके कारण उन्हें स्टटगार्ट में सेमीफाइनल में रिटायर होना पड़ा और अपने मैड्रिड खिताब का बचाव नहीं करना पड़ा।

बडोसा का सामना तीसरे दौर में दुनिया की 27वें नंबर की मार्ता कोस्त्युक से होगा।

Italian Open : इससे पहले जेनिक सिनर ने थानासी कोकीनाकिस को 6-1, 6-4 से सीधे सेटों में हराकर पुरुषों के अंतिम 32 में प्रवेश किया।

दुनिया के आठवें नंबर के सिनर ने ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर कोकिनाकिस से निपटने के लिए एक घंटा 18 मिनट का समय लिया और अब वह रूसी अलेक्जेंडर शेवचेंको से खेलेंगे, जिन्होंने अर्जेंटीना के सेबेस्टियन बैज को 6-3, 6-4 से हराया।

सिनर ने कोर्ट पर कहा, “मैं आज अपने स्तर से खुश हूं, यह आसान नहीं था, यह थोड़ा तेज था, थोड़ी तेज हवा थी।”

विशेष रूप से दूसरे सेट में उसने थोड़ा बेहतर खेला। मेरे पास कुछ मौके भी थे जिनका मैंने उपयोग नहीं किया लेकिन मैंने जिस तरह से सेवा की उससे बहुत खुश हूं, मैंने गेंद को बहुत अच्छा मारा।

Italian Open : 21 वर्षीय सिनर ने प्रभावशाली पहले सेट में अपनी सर्विस पर एक भी अंक नहीं गिराया, जिसमें इटालियन और कोकीनाकिस के बीच वर्ग की खाई स्पष्ट रूप से स्पष्ट थी।

दुनिया में 104वें स्थान पर काबिज कोकीनाकिस ने दूसरे सेट में अधिक संघर्ष किया लेकिन एक बार जब सिनर सातवें गेम में स्कोर 4-3 से आगे ले गए, तो सौदा तय होने से कुछ समय पहले की बात थी।

पापी ने कोई गलती नहीं की, अगले दौर में आरामदायक मार्ग सुनिश्चित करने के लिए खेल आठ और नौ में प्यार करने की सेवा की।

1976 में एड्रियानो पनाटा के बाद से रोम ने टूर्नामेंट का एक इतालवी विजेता नहीं देखा है।

Italian Open : स्थानीय लड़के माटेओ बेरेटिनी के पेट की समस्याओं के साथ फिर से कार्रवाई से बाहर होने के साथ, सिनर को राजधानी शहर का बड़ा समर्थन मिलेगा।

सिनर का एक अच्छा सीजन रहा है, फरवरी में मोंटपेलियर में जीत और मियामी और रॉटरडैम में फाइनल में डेनियल मेदवेदेव से हार गए।

वह अंतिम विजेता कार्लोस अल्कराज से हारकर इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में भी पहुंचे।

कैमरून नॉरी ने फ्रांस के क्वालीफायर एलेक्जेंडर मुलर को 6-2, 6-3 से हराकर अगले दौर में मार्टन फुकसोविक्स से भिड़ंत की, जिसके बाद हंगरी ने एलेक्स डी मिनाउर को 6-3, 6-4 से हराया।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़