ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open 2023: जोकोविच ने ग्रिगोर दिमित्रोव को हराया

Italian Open 2023: जोकोविच ने ग्रिगोर दिमित्रोव को हराया

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023: जोकोविच ने ग्रिगोर दिमित्रोव को हराया

Italian Open 2023:  नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic’s) का क्ले-कोर्ट खेल अभी भी प्रगति पर है।

इटालियन ओपन (Italian Open) के चौथे दौर में पहुंचने के लिए 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam champion) को रविवार को ग्रिगोर दिमित्रोव (Grigor Dimitrov) को 6-3, 4-6, 6-1 से हराकर मिड-मैच की चूक से उबरना पड़ा।

अपने फुटवर्क के साथ संघर्ष करते हुए, कैम्पो सेंट्रल पर कोर्ट की स्थितियों के बारे में शिकायत करते हुए और लाइन कॉल का विरोध करते हुए, जोकोविच ने दिमित्रोव को दूसरा सेट सौंपने के लिए लगातार चार गेम गंवाए, जिन्होंने उस खिंचाव के दौरान एक बिंदु पर 12 सीधे अंक जीते।

लेकिन नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic’s) ने अपने खेल को ऊपर उठाया जब यह सबसे अधिक गिना गया, तीसरे शुरुआती गेम में दिमित्रोव को हराया और बल्गेरियाई के खिलाफ अपने करियर में 11-1 से सुधार किया।

Italian Open 2023: नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic’s) ने कहा भीड़ इसमें घुस गई और एक तरह से उसके पीछे हो गई और निश्चित रूप से जगह की ऊर्जा के साथ (पूरा) मैच बदल गया।

मैंने अपना स्तर थोड़ा गिर गया लेकिन सौभाग्य से मैं इसे पहले गेम में तुरंत ढूंढने में कामयाब रहा, उस महत्वपूर्ण ब्रेक को बनाया और मेरी तरफ गति को आकार दिया। इसलिए जिस तरह से मैंने मैच को बंद किया उससे मैं वास्तव में खुश हूं।

तीन सप्ताह की छुट्टी के बाद वापसी कर रहे जोकोविच की दाहिनी कोहनी की सर्जरी से ठीक हुई समस्या के कारण रोम में सातवां खिताब जीतने का लक्ष्य है। वह फ्रेंच ओपन की तैयारी भी कर रहे हैं, जो दो हफ्ते में शुरू होगा।

रेड क्ले पर अपने पिछले दो टूर्नामेंटों में, जोकोविच लगातार जल्दी बाहर हो गए थे – परिणाम का मतलब है कि वह इस टूर्नामेंट के बाद फिर से कार्लोस अल्कराज से नंबर 1 रैंकिंग खो देंगे। रोम में अपने ओपनर में टॉमस मार्टिन एचेवेरी द्वारा भी उनका परीक्षण किया गया था।

जोकोविच का अगला मुकाबला 13वीं वरीयता प्राप्त कैमरून नॉरी से होगा जिन्होंने मार्टन फुकसोविक्स को 6-2, 7-6 (4) से हराया।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़