ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open 2023 : इगा स्वोटेक नेअंतिम 16 में प्रवेश किया

Italian Open 2023 : इगा स्वोटेक नेअंतिम 16 में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023 : इगा स्वोटेक नेअंतिम 16 में प्रवेश किया

Italian Open 2023 : वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वोटेक (Iga Swiatek), जो पिछले सप्ताहांत में मैड्रिड में हारने वाली फाइनलिस्ट थी, ने रोम में इटैलियन ओपन में महिलाओं के ड्रॉ में 16 के राउंड में आगे बढ़ते हुए अपने प्रमुख रूप का प्रदर्शन जारी रखा।

21 वर्षीया ने लगातार तीसरी रोम जीत की अपनी खोज में एक अच्छी शुरुआत के बाद लेसिया त्सुरेंको (Lesia Tsurenko) को हराया।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने लेसिया त्सुरेंको (Lesia Tsurenko) को 6-2, 6-0 से हराकर रोम में राउंड ऑफ़ 16 में प्रवेश किया।

Italian Open 2023 : इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने शुरुआती दो गेम गंवा दिए, लेकिन अगले 12 गेम सीधे जीत लिए, यह दिखाते हुए कि क्यों वह दुनिया की शीर्ष महिलाओं के रूप में रैंक की गई है और रोलांड गैरोस का ताज बरकरार रखने के लिए पसंदीदा है।

उन्होंने कहा बहुत खराब शुरुआत के बाद, मैं बहुत जल्दी वापसी करने में सक्षम था, इसलिए मुझे खुशी है कि मैंने ठोस खेल खेला

अभी सेंटर कोर्ट पर खेलने का एक और अनुभव है, और मुझे खुशी है कि बारिश नहीं हो रही थी।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने इतालवी शहर में अपनी जीत की लय को 13 गेम तक बढ़ा दिया और अगले दौर में डोना वेकिक या लजुडमिला सैमसनोवा (Ljudmila Samsonova) से भिड़ेंगी।

Italian Open 2023 : दुनिया की शीर्ष 10 महिला खिलाड़ियों में से छह जल्दी ही बाहर हो गईं, जो रोम में हैट्रिक पूरी करने के उनके प्रयास में मदद कर सकती हैं।

वह जीत के साथ शानदार कंपनी में शामिल हो गई क्योंकि वह रोम में लगातार 13 या उससे अधिक मैच जीतने वाली छठी महिला बन गई।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने क्रिस एवर्ट, कोंचिता मार्टिनेज, गैब्रिएला सबातिनी, मारिया शारापोवा और सेरेना विलियम्स के साथ अपना नाम सही रखा है।

जब दोनों खिलाड़ी अपने करियर में दूसरी बार मिले तो स्वियाटेक ने वर्ल्ड नंबर 68 से परेशान होने के किसी भी सपने को तुरंत खत्म कर दिया।

Italian Open 2023 : लेसिया त्सुरेंको (Lesia Tsurenko) जिसने रोम में अपने पहले तीसरे दौर के मैच में एलिना स्वितोलिना और बर्नार्डा पेरा को हराया था, ने तेजी से स्वेटेक की सर्विस तोड़ दी और 2-0 की बढ़त ले ली।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने हालांकि जबरदस्ती जवाब दिया। रोलैंड गैरोस की दो बार की विजेता ने अपनी तकनीक में सुधार किया, अपने मार्जिन को पाया, और वर्ष के अपने 27 वें मैच को जीतने के लिए 12 सीधे गेमों में वापसी की और अपने 2023 के क्ले-कोर्ट रिकॉर्ड को 11-1 से सुधार लिया।

डिफेंडिंग चैंपियन ने सुरेंको के खिलाफ 22 विनर जड़े, जबकि रविवार को यूक्रेनियन को सिर्फ दो स्पष्ट विनर्स पर रोक दिया।

Italian Open 2023 : इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने अपने द्वारा बनाए गए दस ब्रेक पॉइंट्स में से छह को परिवर्तित किया और एक बार फिर क्ले पर पूरी तरह से डायल किया हुआ लग रहा है।

उसे मैच में केवल एक ब्रेक प्वाइंट का सामना करना पड़ा और त्सुरेंको ने इसे शुरुआती बढ़त में बदल दिया, इससे पहले कि वह उड़ा दी गई।

इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) ने अब इस सीजन में 6-0 की एक और जीत दर्ज करने के बाद 10 बैगेल सौंपे हैं और उसने अपने दो मैचों में सिर्फ दो गेम गंवाए हैं।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़