ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीItalian Open 2023: प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंची Osorio

Italian Open 2023: प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंची Osorio

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023: प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंची Osorio

Italian Open 2023: कैमिला ओसोरियो (Camila Osorio) ने शनिवार को इटालियन ओपन में पांचवीं वरीय कैरोलिन गार्सिया (Caroline Garcia) से उलटफेर के साथ शुरुआत की। कोलंबियाई खिलाड़ी ने तीसरे दौर का मुकाबला 1 घंटे 43 मिनट के बाद 6-4, 6-4 से जीता। गार्सिया को कोर्ट की स्थितियों और उनके प्रतिद्वंद्वी दोनों के साथ बिगड़ा हुआ छोड़ दिया गया था, जिसने बारिश से प्रभावित कोर्ट की परिस्थितियों का अपने लाभ के लिए इस्तेमाल किया।

ओसोरियो ने अपने पहले-सर्विस अंकों में से 70% अंक गार्सिया के 69% और दूसरी सर्विस पर 46% अंक जीते। उन्होंने फ्रेंचवुमन की दूसरी सर्व पर वापसी पर 68% अंक भी जीते। पूरे मैच के दौरान ओसोरियो ने केवल एक बार अपनी सर्विस गंवाई, जबकि उन्होंने छह में से तीन ब्रेक प्वाइंट बनाए।

यह पहली बार है जब 21 वर्षीय ने डब्ल्यूटीए 1000 टूर्नामेंट के चौथे दौर में जगह बनाई है। अपने करियर के आंकड़ों को बेहतर करने और इतने बड़े आयोजन के क्वार्टर फाइनल में पदार्पण करने के मौके के लिए ओसोरियो 12 वीं वरीयता प्राप्त बीट्रिज़ हद्दाद मैया के खिलाफ खेलेंगी।

ये भी पढ़ें- Rome Open 2023: Borna Coric ने रोम में 200वीं जीत हासिल की

Italian Open 2023: लैटिन अमेरिकी आमने-सामने, रोमा में चीनी प्रतिद्वंद्विता
ब्राजीलियाई खिलाड़ी ने 17वीं वरीयता प्राप्त और 2023 ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनलिस्ट मैग्डा लिनेट पर 7-5, 6-4 से जीत हासिल करने में 2 घंटे 9 मिनट का समय लिया। हद्दाद मैया ने अपने पहले-सेवा अंक के 63% और अपने दूसरे-सेवा अंक के 75% जीते।

दूसरी ओर लिनेट ने अपेक्षाकृत संघर्ष किया और अपने पहले-सेवा अंक का केवल 53% और अपने दूसरे-सेवा अंक का 60% जीतने में सक्षम थी। दुनिया की नं 10 ने छह में से चार ब्रेक प्वाइंट को पोल की सर्विस में बदला, जबकि पांच में से तीन ब्रेक प्वाइंट बचाए।

ज़ियू वांग में एक और डब्ल्यूटीए 1000 चौथे दौर की शुरुआत थी। चीनी जो हाल ही में निगेल सियर्स को अपने कोच के रूप में लेकर आई थीं, उन्होंने अपने तीसरे दौर के मैच में टेलर टाउनसेंड को बाहर कर दिया। अमेरिकी खिलाड़ी ने तीसरे सेट के 10वें गेम में मैच के लिए बचाव किया और यहां तक ​​कि मैच का रुख वांग के पक्ष में आने से पहले उनके पास एक मैच प्वाइंट भी था।

अंत में 2 घंटे 12 मिनट के बाद वांग ने 6-2, 0-6, 7-5 से जीत हासिल की और अपने पहले करियर में इस कद की घटना से दूर कर दिया। वांग अगले चीनी डर्बी में किनवेन झेंग के खिलाफ खेलेंगी। 22वीं सीड ने राउंड ऑफ़ 32 में अन्ना बोंदर को 7-6(2), 6-4 से हराया।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़