ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामItalian Open 2023 : Andrey Rublev चौथे दौर में हार गए

Italian Open 2023 : Andrey Rublev चौथे दौर में हार गए

टेनिस न्यूज़: Italian Open 2023 : Andrey Rublev चौथे दौर में हार गए

Italian Open 2023 : क्वालीफाइंग से बाहर आने वाले खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना कभी आसान नहीं होता और छठी वरीयता प्राप्त रूसी खिलाड़ी ने रोम में एटीपी 1000 इवेंट में इसका अनुभव किया। क्वालीफ़ायर्स में आमतौर पर अधिक मैच होते हैं और यदि वे अंतिम चरण में पहुँच जाते हैं, तो वे आमतौर पर और भी अधिक प्रेरित होते हैं।

जान लेनार्ड स्ट्रफ ने मैड्रिड में उन रनों में से एक रन बनाया था और अब उनके हमवतन यानिक हैनफमैन भी यही काम करने की कोशिश कर रहे हैं। चौथे दौर के रास्ते में, उन्होंने टेलर फ्रिट्ज को चौंका दिया और वह फॉर्म में चल रहे एंड्रे रुबलेव से एक और सनसनी की अपनी यात्रा पर मिले।

रुबलेव के साथ दो साल पहले ऑस्ट्रेलियन ओपन में तीन सेटों में आराम से जीतने से पहले दोनों एक बार मिले थे। लेकिन इस बार, जर्मन खिलाड़ी रूसी की मारक क्षमता का विरोध कर रहे थे क्योंकि उन्होंने पहला सेट टाई-ब्रेक में ले लिया।

Italian Open 2023 : हैनफमैन टाई-ब्रेक में अपने प्रतिद्वंदी को 7-5 से मात देने में सफल रहे। लेकिन रुबलेव बिना लड़े हार मानने वाला नहीं था। उन्होंने दूसरे सेट की शुरुआत में ब्रेक लिया और मैच के दूसरे भाग में उस बढ़त को बनाए रखा, सेट को 6-4 से जीता और मैच को निर्णायक स्थिति में ले गए।

लेकिन चीजें दुनिया के लिए नहीं जा रही थीं। जैसा कि उन्होंने तीसरे सेट में कल्पना की थी। पहला ब्रेक लेने के बावजूद, वह एक और ब्रेक नहीं जोड़ सका और उसे अपने प्रतिद्वंद्वी से दो बार ब्रेक भी मिला, जिसने रोम में कुछ प्रेरित टेनिस खेला था।

रुबलेव के पास तीसरे सेट के नौवें गेम में वापसी करने का एक आखिरी मौका था, लेकिन उन्होंने उस ब्रेक प्वाइंट का उपयोग नहीं किया और दो घंटे और 35 मिनट के बाद, आठवीं वरीयता प्राप्त जननिक सिनर के बाहर होने के तुरंत बाद, छठी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी भी गिर गए। यानिक हैनफमैन से 6-7(5), 6-4, 3-6 से हार गए, जो 2023 इटैलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे।

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़