ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन को फिर से किया...

US Open 2022: सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन को फिर से किया याद, बताया नौ सप्ताह की गर्भवती पर होने पर कैसी थी उनकी स्थिति

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: सेरेना विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन को फिर से किया याद, बताया नौ सप्ताह की गर्भवती पर होने पर कैसी थी उनकी स्थिति

US Open 2022: सेरेना विलियम्स (Serena Williams) ने कहा कि नौ सप्ताह की गर्भवती होने के दौरान ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) जीतने पर उन्होंने अपने दिमाग पर भरोसा किया। जनवरी 2017 में विलियम्स ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में अपनी बहन वीनस विलियम्स को हराकर अपना 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किया था।

इस टूर्नामेंट के दौरान विलियम्स ने एक भी सेट नहीं छोड़ा था। लेकिन उस समय किसी को नहीं पता था कि ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने पर विलियम्स नौ सप्ताह की गर्भवती थीं। कुछ लोग सोचते हैं कि विलियम्स के गर्भवती होने पर ग्रैंड स्लैम को जीतना न केवल टेनिस में बल्कि सभी खेलों में अब तक की सबसे प्रभावशाली उपलब्धि में से एक है।

विलियम्स ने टाइम पत्रिका को बताया कि, “मैं किसी अन्य व्यक्ति को नहीं जानती जिसने एनबीए में ग्रैंड स्लैम या चैंपियनशिप जीती हो और वह नौ सप्ताह की गर्भवती हो।” “दो सप्ताह की घटना। वह टूर्नामेंट, मैंने अपने दिमाग पर भरोसा किया।

एक एथलीट यह नहीं सोचता कि शारीरिक रूप से आप कैसे हैं। वह सबकुछ इस्तेमाल करता है। अपना मन, अपना शरीर, सब कुछ और मै 20 साल से ऐसा कर रही हूं और यह उन लोगों के खिलाफ किया जाता है जो आपके खिलाफ होते हैं और अपने जीवन में सबसे अच्छा खेल खेलते हैं।

हर बार। उसके बाद आप अपने निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं।”

ये भी पढ़ें- US Open 2022: नाओमी ओसाका हुईं यूएस ओपन से बाहर, इस टूर्नामेंट के पहले राउंड में डेनियल कॉलिन्स से मिली जबरदस्त हार

US Open 2022: रिटायरमेंट लेने के लिए तैयार हैं सेरेना विलियम्स
सेरेना विलियम्स जो सितंबर में 41 साल की हो रही हैं। उन्होंने 2017 में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था और अब विलियम्स और उनके पति एलेक्सिस ओहानियन निकट भविष्य में एक दूसरे बच्चे का स्वागत करने की उम्मीद कर रहे हैं।

एनबीए में लेब्रोन जेम्स 37 वर्ष की हैं, उनके तीन बच्चे हैं और अभी भी मजबूत हैं। एनएफएल में टॉम ब्रैडी 45 वर्ष के हैं और तीन बच्चों के पिता भी हैं। लेकिन पिता और मां होने के नाते यह समान नहीं है। विलियम्स ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह जेम्स और ब्रैडी के समान स्थिति में नहीं है।

विलियम्स ने समझाया, “यह एक ऐसे बिंदु पर आता है जहां महिलाओं को कभी-कभी पुरुषों की तुलना में अलग-अलग विकल्प चुनने पड़ते हैं, अगर वे परिवार बढ़ाना चाहते हैं।” “यह सिर्फ काला और सफेद है। आप चुनाव करते हैं या नहीं”।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़