ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: निक किर्गियोस ने दी अपनी मां जन्मदिन पर...

US Open 2022: निक किर्गियोस ने दी अपनी मां जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: निक किर्गियोस ने दी अपनी मां जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं

US Open 2022: यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) ने अपनी मां को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी हैं और माना कि उनसे दूर रहना उनके लिए बहुत मुश्किल है। तीन हफ्ते पहले सिनसिनाटी (Cincinnati) में किर्गियोस ने कहा था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है। यूएस ओपन के बाद किर्गियोस ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए एक विमान पकड़ने और ऑस्ट्रेलिया लौटने की योजना बनाई है।

किर्गियोस ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि,”माँ, मुझे आशा है कि आपका जन्मदिन बहुत अच्छा रहा होगा। मैं आपको यह नहीं बता सकता कि मेरे लिए यहां यात्रा करना और प्रतिस्पर्धा करना कितना कठिन रहा है, यह जानते हुए कि मैं इस तरह के दिनों को याद करता हूं। मुझे पता है कि मैं हमेशा मुश्किलों से निपटने में सबसे अच्छा नहीं रहा हूं और मुझे पता है कि मैंने आपको बहुत तनाव भी दिया है।

किर्गियोस ने आगे लिखा कि, मैं वास्तव में आपको याद करता हूं, मुझे पता है कि आप बहुत सी चीजों से निपट रही हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यह जान लें कि मैं आपसे ज्यादा मजबूत किसी को नहीं जानता। मुझे आशा है कि मैं आपको और पिताजी पर गर्व करा रहा हूं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nick Kyrgios (@k1ngkyrg1os)

ये भी पढ़ें- US Open 2022: यूएस ओपन के दूसरे दौर के मैच में राफेल नडाल ने खुद को किया घायल

US Open 2022: यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंचे निक किर्गियोस
निक किर्गियोस ने बुधवार को अपने दूसरे दौर के मैच में फ्रांस के बेंजामिन बॉन्जी का सामना किया था। जिसमें पहले सेट में पिछड़ने के बाद, उन्होंने आखिरी के तीनो सेंटों में जबरदस्त वापसी करते हुए बॉन्जी पर शानदार जीत हासिल की थी।

इस मैच को किर्गियोस ने 7-6, 6-4, 4-6, 6-4 से जीता था। जिसके बाद अब किर्गियोस यूएस ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़