ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीUS Open 2022: मेडिकल टेस्ट ठीक आने के बाद भी एंडी मरे...

US Open 2022: मेडिकल टेस्ट ठीक आने के बाद भी एंडी मरे है इस समस्या से परेशान, देखें ये रिपोर्ट

टेनिस न्यूज़: US Open 2022: मेडिकल टेस्ट ठीक आने के बाद भी एंडी मरे है इस समस्या से परेशान, देखें ये रिपोर्ट

US Open 2022: पूर्व विश्व नंबर एक एंडी मरे (Andy Murray) को नियमित रूप से उत्तरी अमेरिकी हार्ड-कोर्ट स्विंग के दौरान ऐंठन का सामना करना पड़ा है, हाल ही में सिनसिनाटी में अपने साथी ब्रिटान कैमरून नोरी (Briton Cameron Norrie ) से हारने के समय भी वह इस परेशानी से गुजर रहे थे।

एंडी मरे ने कहा कि,”पसीना परीक्षण अच्छा था, रक्त परीक्षण अच्छा था। कोई बीमारी नहीं,”।

“मुझे पता है कि अब यह कंडीशनिंग, हाइड्रेशन या भोजन से संबंधित है।”

ये भी पढ़ें- Osaka on Serena Williams: जापानी स्टार नाओमी ओसाका ने सेरेना विलियम्स को ट्रिब्यूट देते हुए कही ये बात

US Open 2022: शनिवार को यूएस ओपन के बारे में बात करते हुए, दुनिया के 49 वें नंबर के खिलाड़ी ने कहा कि, “मुझे लगता है कि मैं अच्छे आकार में हूं, इसलिए यह चिंताजनक है। टेस्ट के परिणाम सकारात्मक समाचार थे लेकिन मुझे वास्तव में नहीं पता कि यह अभी भी क्यों हो रहा है।”

35 वर्षीय मरे ने यूएस ओपन में अपनी वापसी की है। 2012 में अपनी पहली ग्रैंड स्लैम जीत की 10 वीं वर्षगांठ के बाद वह सोमवार को अर्जेंटीना के 24 वीं वरीयता प्राप्त फ्रांसिस्को सेरुंडोलो से खेलेंगे।

स्कॉट का कहना है कि वह मैचों के करीब अपने भोजन और तरल सेवन की निगरानी करेंगे, यह कहते हुए कि उन्हें न्यूयॉर्क में गर्म तापमान में “उस सामान के साथ थोड़ा और सटीक” होना पड़ सकता है।

तीन बार के प्रमुख चैंपियन मरे ने कहा कि, “आमतौर पर मैं इसके साथ काफी सटीक और अच्छा हूं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए एक अच्छा संतुलन है कि आपको सही तरल पदार्थ मिल रहे हैं।”

“मैं यह सुनिश्चित करने के लिए डेढ़ लीटर बोतल लेता हूं कि मैं उचित समय पर पर्याप्त पानी पी रहा हूं। इन परिस्थितियों में मैं हमेशा 40 मिनट में अपने आधा लीटर स्पोर्ट्स ड्रिंक पीने की कोशिश करता हूं।

“लेकिन अगर आपके पास दो गेम हैं जो 15 या 20 मिनट तक चलते हैं तो यह सुनिश्चित करना मुश्किल है कि आप पर्याप्त पानी पी रहे हैं। यदि आप बहुत अधिक लेते हैं तो आप फूला हुआ महसूस कर सकते हैं।

“पिछले कुछ दिनों में अभ्यास में मैंने वास्तव में परिस्थितियों में थोड़ा बेहतर महसूस किया है, इसलिए उम्मीद है कि मैं सोमवार तक ठीक हो जाऊंगा।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़