ads banner
ads banner

Indian Wells 2023 : Stan Wawrinka ने Holger Roon को हराकर सबको चौंकाया

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : Stan Wawrinka ने Holger Roon को हराकर सबको चौंकाया

Indian Wells 2023 :  स्टेन वावरिंका ने तत्काल इंडियन वेल्स क्लासिक में होल्गर रूण को मात दी, क्योंकि इस जोड़ी ने मैच के अंत में एक बार फिर गुस्से में शब्दों का आदान-प्रदान किया.

वावरिंका ने तीन सेटों में वापसी की और टेनिस में उनकी वापसी जारी रही। इस बीच फेलिक्स ऑगर-अलीसिमे ने अपने करियर में पहली बार इवेंट के अंतिम -16 में लड़ाई लड़ी.

तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्टान वावरिंका (Stan Wawrinka) ने सोमवार को 19 वर्षीय सातवीं वरीय होल्गर रूण (Holger Roon) को 6-2, 6-7 (5/7), 7-5 से हराकर ओल्ड गार्ड को जीत दिलाई और चौथे दौर में पहुंच गए.

पूर्व विश्व नंबर तीन बार 100वें स्थान पर रहे हैं, स्टान वावरिंका (Stan Wawrinka) के 2017 में इंडियन वेल्स (Indian Wells) और रोलैंड गैरोस (Roland Garros) के फाइनल में पहुंचने के बाद से दो बार बाएं घुटने की सर्जरी हुई है.

Indian Wells 2023 :  37 साल की उम्र में उन्होंने नवंबर में पेरिस मास्टर्स (Paris Masters) में डेन से पहले दौर की हार का बदला लिया, जहां रूण ने पहले मास्टर्स खिताब के लिए अपनी दौड़ शुरू करने के लिए तीन मैच पॉइंट बचाए।

ऐसा लग रहा था कि दुनिया में आठवें स्थान पर का युवा डेन इसी तरह की वापसी कर सकता है जब उसने मैच प्वाइंट बचाया और दूसरे सेट के नौवें गेम में वावरिंका की सर्विस तोड़ी.

Tennis News : Iga Swiatek शीर्ष स्थान पर लगातार 50 सप्ताह बिताने वाली चौथी खिलाड़ी बनी

रूण ने दूसरे सेट के टाईब्रेकर में 5-2 से पिछड़ने के बाद तीसरे सेट में वापसी की, लेकिन वावरिंका ने अपने ट्रेडमार्क बैकहैंड का अच्छा प्रभाव डालते हुए गति को नियंत्रित किया.

Indian Wells 2023 :  स्विस, जिसने 2014 में ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता, 2015 में फ्रेंच ओपन और 2016 में यूएस ओपन जीता, 12 इक्के के साथ समाप्त हुआ और अंतिम सेट में ब्रेक प्वाइंट का सामना नहीं किया.

उन्होंने रूण को अंतिम गेम में पीछे किया और दो घंटे 40 मिनट में जीत हासिल की और अपने पहले मैच प्वाइंट के एक घंटे से भी अधिक समय बाद.

स्टान वावरिंका ने कहा मुझे यह मैच काफी पहले जीत लेना चाहिए था। मुझे घबराहट होने लगी और थोड़ा झिझकने लगा था. वह मैच में वापस आ गया। वह एक अद्भुत खिलाड़ी है, एक युवा खिलाड़ी है.

Indian Wells 2023 : Emma Raducanu ने Beatriz Haddad Maia को हराकर चौथे दौर में पहुंची

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़