ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामIndian Wells 2023 : रेडुकानू , वावरिंका जीतकर इंडियन...

Indian Wells 2023 : रेडुकानू , वावरिंका जीतकर इंडियन वेल्स के दूसरे दौर में पहुंचे

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : रेडुकानू , वावरिंका जीतकर इंडियन वेल्स के दूसरे दौर में पहुंचे

Indian Wells 2023 : पूर्व यूएस ओपन चैंपियन एम्मा रेडुकानू ने गुरुवार को डांका कोविनिक को 6-2, 6-3 से हराकर प्रत्येक सेट में ब्रेक डाउन से वापसी की और इंडियन वेल्स डब्ल्यूटीए और एटीपी मास्टर्स 1000 के दूसरे दौर में पहुंच गईं.

ब्रिटेन की रेडुकानू ने मोंटेनिग्रिन से 2022 के ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में मिली हार का बदला ले लिया क्योंकि उसने विभिन्न बीमारियों से अपनी लड़ाई जारी रखी जिसने उसके 2023 के अभियान को धीमा कर दिया था.

ऑकलैंड में 2023 के अपने दूसरे मैच में कलाई की परेशानी के कारण अपना 2022 सीज़न जल्दी बंद करने और टखने में चोट लगने के कारण, वापस कोर्ट में खेलना मुझे काफी खुशी हो रही है.

वह पिछले हफ्ते टॉन्सिलिटिस के साथ ऑस्टिन में डब्ल्यूटीए कार्यक्रम से बाहर हो गई थी और यहां एक पूर्व-टूर्नामेंट प्रदर्शनी से हट गई थी जब उसकी कलाई की परेशानी बढ़ गई थी. लेकिन उसने कहा कि समस्याओं की भीड़ ने उसे और अधिक दृढ़ बना दिया है.

Tennis Sports : जोकोविच का अगला बड़ा लक्ष्य पेरिस में French Open में प्रतिस्पर्धा करना है

रेडुकानु ने कहा मैं सिर्फ प्रतिस्पर्धा करना पसंद करता हूं. यहां तक ​​कि जब यह आपके खिलाफ है और आप बस इसके माध्यम से हैं, तो मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जिससे आप गुजर रहे हैं, आपको कुछ तरीकों से अधिक प्रोत्साहन देता है.

मुझे खेल में आक्रामक होना होगा या हावी होना होगा वास्तव में कुछ है जो वास्तव में चिपके रहने और उपयोग करने के लिए है.

Indian Wells 2023 :  रेडुकानू, 2021 यूएस ओपन चैंपियन, कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में कार्रवाई करने वाले पूर्व ग्रैंड स्लैम विजेताओं में से एक थी , जहां 32 पुरुषों और महिलाओं के बीज कार्लोस अल्कराज और इगा स्वोटेक के नेतृत्व में पहले दौर के बाई का आनंद लिया.

तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका ने ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर अलेक्सांद्र वुकिक पर 6-4, 1-6, 6-1 की जीत में 17 विनर्स निकालकर सर्बिया के 26वीं वरीयता प्राप्त मिओमिर केकमानोविक के साथ दूसरे दौर की भिड़ंत की.

वावरिंका, एक पूर्व विश्व नंबर 3, जो अब 100वें स्थान पर है, 2017 में इंडियन वेल्स और रोलैंड गैरोस के फाइनल में पहुंचने के बाद से उसके बाएं घुटने और दो बाएं पैर की सर्जरी हुई है.

लेकिन वह कैलिफोर्निया के रेगिस्तान में पहुंचे, जहां वह 2019 के बाद पहली बार खेल रहे हैं, रॉटरडैम और मार्सिले में क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं.

ब्रिटेन के पूर्व विश्व नंबर 1 एंडी मरे ने अर्जेंटीना के टॉमस मार्टिन एचेवेरी और डोमिनिक थिएम ने फ्रांस के एड्रियन मन्नारिनो का सामना किया.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़