ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामIndian Wells 2023 : जेसिका पेगुला ने अनास्तासिया पोटापोवा को तीसरे...

Indian Wells 2023 : जेसिका पेगुला ने अनास्तासिया पोटापोवा को तीसरे दौर में हराया

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : जेसिका पेगुला ने अनास्तासिया पोटापोवा को तीसरे दौर में हराया

Indian Wells 2023 : अमेरिकी खिलाड़ी जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) को अभी भी खुद को दुनिया की नंबर तीन खिलाड़ी के रूप में सोचना अजीब लगता है, लेकिन वह रैंकिंग तक जाने के लिए कोई विशेष दबाव महसूस नहीं कर रही हैं.

अमेरिकी खिलाड़ी ने कहा कि अलग-अलग हिस्सों में बंटने की उनकी क्षमता उन्हें प्रत्येक मैच पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करती है ठीक उसी तरह जैसे यह उन्हें अंक दर अंक ले जाने में मदद करती है जिस तरह की वापसी की जीत के लिए उन्हें रविवार को इंडियन वेल्स (Indian Wells) संयुक्त डब्ल्यूटीए और एटीपी मास्टर्स 1000 के चौथे दौर में जीत हासिल कि थी.

पिछले महीने लिंज़ में डब्ल्यूटीए ट्रॉफी उठाने वाली अनास्तासिया पोटापोवा (Anastasia Potapova) पर 3-6, 6-4, 7-5 से जीत हासिल करने के बाद पेगुला ने कहा यह निश्चित रूप से आज एक लड़ाई थी.

Indian Wells 2023 : पेगुला ने कहा मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने थोड़ी धीमी शुरुआत की उनमे बहुत कुछ आत्मविश्वास था, जाहिर तौर पर वह अपने बहुत सारे शॉट्स खेल रही थी । उसने हाल ही में एक टूर्नामेंट भी जीता है.

तो मुझे खुशी है कि मैं मैच में वापसी करने में सक्षम थी और मैंने जिस तरह से शुरुआत की थी, उससे कहीं बेहतर खेल रहा था. इसने दूसरे सीधे मैच को चिन्हित किया जिसमें पेगुला को जीतने के लिए एक सेट से नीचे आना पड़ा.

जबकि उसे कैमिला जियोर्गी (Camila Giorgi) के खिलाफ देर रात की परिस्थितियों में ठंड में खुद को मैच में बने रहने के लिए एक केंद्रित प्रयास करना पड़ा, पेगुला ने कहा कि पोटापोवा के खिलाफ उसने सिर्फ अपने गेम प्लान पर टिके रहने की कोशिश की.

उन्होंने कहां मैंने बस शांत रहने की कोशिश की और जो मैं करने की कोशिश कर रही थी उस पर ध्यान केंद्रित किया, खासकर मेरे सेवा खेलों पर मुझे लगा कि मैं उसे हरा सकती हूं जब मुझे इसका मौका मिला.

Indian Wells 2023 : जेसिका पेगुला (Jessica Pegula) जिसके दो डब्ल्यूटीए खिताबों में पिछले साल ग्वाडलजारा शामिल है, पिछले पांच ग्रैंड स्लैम में से चार के क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन अभी तक एक प्रमुख के अंतिम चार में प्रवेश नहीं कर पाई है.

उसने कहा कि खुद को दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में स्थान पाने के कारण शुरुआत में दबाव बढ़ सकता है, लेकिन इससे उसका दृष्टिकोण नहीं बदला है. उन्होंने कहा मैं एक समय में सिर्फ एक मैच के बारे में सोचने में अच्छी हूं। मुझे लगता है कि इससे मदद मिली है, जहां मैंने शीर्ष पांच में होने के नाते ज्यादा दबाव महसूस नहीं किया है.

यह अजीब है यह सोचना अजीब है कि मैं दुनिया में तीन खिलाड़ी जैसी हूं। मुझे यह कहना भी पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़