ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीIndian Wells 2023: Jack Draper ने Andy Murray को हराकर सभी को...

Indian Wells 2023: Jack Draper ने Andy Murray को हराकर सभी को चौंकाया

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023: Jack Draper ने Andy Murray को हराकर सभी को चौंकाया

Indian Wells 2023: एंडी मरे (Andy Murray) से पहली बार मिलने पर जैक ड्रेपर (Jack Draper) चकित रह गए, लेकिन 21 वर्षीय ब्रिटन ने बीएनपी परिबास ओपन में अपने देशवासी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के साथ सोमवार की रात अपनी खुद की स्टार पावर का प्रदर्शन किया।

ड्रेपर ने जोड़ी की पहली एटीपी हेड2 हेड मीटिंग 7-6(6), 6-2 से जीतकर इंडियन वेल्स में साथी ब्रिटेन के खिलाफ अपनी दूसरी सीधी जीत हासिल की, उन्होंने दूसरे दौर में डेनियल इवांस को हराया था। उन्होंने शुरुआती सेट में 5-6 के ऐस के साथ एक सेट पॉइंट बचाया, फिर अंतिम चार गेमों में एक प्रसिद्ध परिणाम को सील करने के लिए, मैच के अपने तीसरे ब्रेक के लिए डबल फॉल्ट पर जीत हासिल की।

“मैंने एंडी को तब से देखा है जब मैं बहुत छोटा था। मैंने उसे 2013 में पहली बार विंबलडन जीतते हुए देखा था और फिर मुझे उन्हें जानने और 2019 के बाद से अक्सर उनके साथ अभ्यास करने का अवसर मिला,” 6- फुट-4 लेफ्टी ने मैच के बाद कहा कि, “वह वास्तव में एक विशेष व्यक्ति है, एक महान चैंपियन, महान इंसान है और मुझे इस कोर्ट पर उनके खिलाफ खेलने का सौभाग्य मिला है।”

ये भी पढ़ें- Indian Wells Masters 2023: Iga Swiatek ने की Bianca Andreescu पर एक शानदार जीत हासिल

Indian Wells 2023: मनोरंजक आदान-प्रदान से भरे दो घंटे के मैच में, ड्रेपर ने उनमें से काफी जीत हासिल की और दूसरे सेट में अपने लेफ्टी सर्व और फोरहैंड पर झुक कर अपने लाभ घर चलाने से पहले एक अप-डाउन-डाउन ओपनिंग सेट का दावा किया। उन्होंने फ्रंटकोर्ट से अपने 26 में से 18 अंक जीतकर नेट पर भी पूरे प्रभाव के साथ हमला किया।

ड्रेपर ने अपने उद्यम को आगे बढ़ाने के बारे में कहा, “मैं अपने खेल को थोपने और अपने हथियारों का इस्तेमाल करने की कोशिश करना जारी रखना चाहता हूं।” “इन परिस्थितियों में यह आसान नहीं है। आज रात काफी धीमी है, हवा थोड़ी तेज थी और जाहिर तौर पर एंडी के खिलाफ खेल रहा था, वह इसे आपके लिए अविश्वसनीय रूप से अजीब बना देता है। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपने कोच के साथ सुधारना चाहता हूं और यह निश्चित रूप से भुगतान करना शुरू कर रहा है।” थोड़ा और बंद करो।”

दो अलग-अलग सेटों में से पहले में 10 ब्रेक पॉइंट देखे गए, जिसमें ड्रेपर ने उनमें से सात बनाए। इंडियन वेल्स में पदार्पण करने वाले इस खिलाड़ी ने 3-1 की बढ़त बनाकर शुरूआती बयान दिया, लेकिन सेट को 5-4 से बराबर करने का प्रयास करते हुए उसने प्यार की सर्विस गिरा दी। जादू और पागलपन के क्षणों के बीच बारी-बारी से दोनों पुरुषों के साथ, सेट 5-5 से लगातार ड्यूस गेम के बाद टाई-ब्रेक की ओर बढ़ गया। ड्रेपर ने मुरे को एक सेट पॉइंट गिफ्ट करने के बाद ऐस लगाने के लिए बहुत लचीलापन दिखाया और कभी भी गर्दन और गर्दन के टाई-ब्रेक में पीछे नहीं रहे।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़