ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामIndian Wells 2023 : Emma Raducanu ने Beatriz Haddad Maia को हराकर...

Indian Wells 2023 : Emma Raducanu ने Beatriz Haddad Maia को हराकर चौथे दौर में पहुंची

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : Emma Raducanu ने Beatriz Haddad Maia को हराकर चौथे दौर में पहुंची

Indian Wells 2023 : ब्राजील की 13वीं वरीय बीट्रिज हद्दाद माइया को हराने के बाद एम्मा राडुकानु इंडियन वेल्स में चौथे दौर में पहुंच गई हैं

ब्रिटिश नंबर 1 एम्मा राडुकानु (Emma Raducanu) ने बीट्रीज हद्दाद माइया (Beatriz Haddad Maia) को 6-1 2-6 6-4 से हराकर इंडियन वेल्स (Indian Wells) के अंतिम 16 में जगह बनाई.

2021 यूएस ओपन चैंपियन (US Open champion) अब अगले दौर में दुनिया के नंबर 1 और डिफेंडिंग चैंपियन इगा स्वोटेक (Iga Swiatek) या बियांका एंड्रीस्कू (Bianca Andreescu) से भिड़ेंगे.

एमा रेडुकानू सोमवार को 13वीं वरीयता प्राप्त बीट्रिज हद्दाद मैया (Haddad Maia) को 6-1 2-6 6-4 से हराकर इंडियन वेल्स (Indian Wells) में बीएनपी परिबास ओपन (BNP Paribas Open) के चौथे दौर में पहुंच गई हैं.

Indian Wells 2023 : ब्रिटिश नंबर 1 ने जोरदार शुरुआत की और पहले सेट को 34 मिनट के भीतर तेजी से समाप्त करने के लिए दो बार ब्रेक किया उसके बाद ही अपनी सर्विस को दो बार गिराया चार बार डबल फॉल्टिंग जैसा कि ब्राजील ने दूसरे सेट में 6- का दावा करके चीजों को बराबर किया.

दुनिया के 77वें नंबर के खिलाड़ी से पहले एम्मा राडुकानु (Emma Raducanu) ने निर्णायक मुकाबले में 2-2 की बराबरी करने के लिए एक ब्रेक प्वाइंट बचाया और फिर सातवें गेम में ब्रेक के लिए कुछ शानदार टेनिस का प्रदर्शन किया.

उसने दो और ब्रेक पॉइंट स्थापित किए, लेकिन हद्दाद मैया ने अंततः उसे सर्व कर दिया, जिसे 2021 यूएस ओपन चैंपियन (US Open champion) ने विधिवत किया. एम्मा राडुकानु अब अंतिम 16 में विश्व नंबर 1 और गत चैंपियन, इगा स्वोटेक, या बियांका एंड्रीस्कू से भिड़ेंगे.

Tennis News : Iga Swiatek शीर्ष स्थान पर लगातार 50 सप्ताह बिताने वाली चौथी खिलाड़ी बनी

एम्मा राडुकानु ने केवल एक बार स्वोटेक के साथ खेला है

पिछले अप्रैल में स्टटगार्ट में 6-4 6-4 से हारकर दौरे पर जाने से पहले एम्मा राडुकानु ने केवल एक बार स्वोटेक के साथ खेला है.

यह जोड़ी 2018 विंबलडन जूनियर्स टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में भी मिली थी, उस अवसर पर भी पोल विजयी रही थी.

वह एक बार पहले 32वीं वरीयता प्राप्त एंड्रेस्कू का सामना कर चुकी हैं, वह भी पिछले साल रोम में जहां उन्हें कनाडाई को पीछे छोड़ते हुए दूसरे सेट के बीच में ही रिटायर होने के लिए मजबूर होना पड़ा था.

रेडुकानू जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में कोको गौफ से हारने के बाद से अपने पहले टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, कलाई की समस्या की वापसी के कारण उनकी भागीदारी संदेह में रही है, जिससे वह पिछले सीजन से परेशान थीं.

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़