ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़समाचारIndian Wells 2023 : Emma Raducanu मिश्रित युगल में...

Indian Wells 2023 : Emma Raducanu मिश्रित युगल में Cameron Norrie के साथ जोड़ी बनाएंगी

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : Emma Raducanu मिश्रित युगल में Cameron Norrie के साथ जोड़ी बनाएंगी

Indian Wells 2023 : एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) अगले महीने मिश्रित युगल खेलने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह इंडियन वेल्स (Indian Wells) में आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) में साथी ब्रिटिश खिलाड़ी कैमरून नॉरी (Cameron Norrie) के साथ जोड़ी बनाएंगी.

7 मार्च को, 2023 आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) संस्करण खेला जायेगा.

पहली बार आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) में मिश्रित युगल टीमें भाग लेंगी. आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) एक टाई ब्रेक टेंस इवेंट है क्योंकि विजेता 10 अंक जीतने वाली पहली टीम होगी.

Indian Wells 2023 :  इस साल के आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) संस्करण के लिए, आयोजकों ने कुछ नया करने की कोशिश करने और मिश्रित युगल मैच आयोजित करने का फैसला किया.

नतीजतन, टेनिस प्रशंसकों को एटीपी और डब्ल्यूटीए खिलाड़ियों को टीम बनाकर देखने का मौका मिलेगा. एम्मा रेडुकानू (Emma Raducanu) और कैमरून नॉरी (Cameron Norrie) ने एक युगल टीम के रूप में पुष्टि की.

आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) में प्लेयर की पूरी सूची यहां दी गई है

इगा स्वोटेक और ह्यूबर्ट हर्कज, मारिया सककारी और स्टेफानोस सितसिपास, जेसिका पेगुला और टॉमी पॉल, लेयला फर्नांडीज और फेलिक्स ऑगर-अलियासिम, आर्यना सबालेंका और टेलर फ्रिट्ज

एक और टीम की घोषणा बाद में की जाएगी। टॉमी हास (Tommy Haas) जो इंडियन वेल्स (Indian Wells) में टूर्नामेंट निदेशक के रूप में कार्य करता है, 2023 आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) संस्करण की प्रतीक्षा कर रहा है.

इंडियन वेल्स (Indian Wells) टूर्नामेंट के निदेशक टॉमी हास (Tommy Haas) ने कहा, टेनिस प्रशंसकों को एक मजेदार और अद्वितीय मिश्रित युगल प्रतियोगिता के लिए जोड़ी बनाने वाले दोनों दौरों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाएगा, और हम इस महान कार्य का समर्थन करने के लिए सभी खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया.

आइजनहावर कप (Eisenhower Cup) निश्चित रूप से टेनिस का एक बड़ा उत्सव होगा क्योंकि प्रशंसकों के पास इस खेल के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को बहुत तेज और छोटे प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करते देखने का मौका होगा.

Australian Open 2023 : Sebastian Korda को कलाई की चोट के कारण क्वार्टर फाइनल मैच से रिटायर होना पड़ा

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़