ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीIndian Wells 2023: क्वार्टर फाइनल पहुंचे के लिए चोट और Alexander Zverev...

Indian Wells 2023: क्वार्टर फाइनल पहुंचे के लिए चोट और Alexander Zverev से लड़ते रहे Daniil Medvedev

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023: क्वार्टर फाइनल पहुंचे के लिए चोट और Alexander Zverev से लड़ते रहे Daniil Medvedev

Indian Wells 2023: डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) ने मंगलवार को जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) पर 6-7 (5) 7-6 (5) 7-5 से जीत के साथ इंडियन वेल्स क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए मैच के बीच में टखने की चोट से उबरकर अपनी जीत की लय को 17 मैचों तक बढ़ा दिया।

यह पांचवीं वरीयता प्राप्त रूसी खिलाड़ी का एक प्रभावशाली प्रयास था, जिसका टूर्नामेंट तब समाप्त हुआ जब वह दूसरे सेट में कोर्ट पर दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जो शुरू में गंभीर टखने की चोट के रूप में दिखाई दिया।

जबकि मेदवेदेव पहली बार इंडियन वेल्स के अंतिम आठ में जारी रखने और आगे बढ़ने में सक्षम थे, उन्होंने कहा कि अब उन्हें काफी दर्द महसूस होने की उम्मीद है और इस क्षति का आंकलन करने के लिए टखने के स्कैन होने की संभावना है।

मेदवेदेव ने कहा कि, “अब जब एड्रेनालाईन कम हो जाता है तो शरीर ठंडा हो जाता है, काफी दर्दनाक होने वाला है और मैं शायद यह देखने के लिए स्कैन कराने जा रहा हूं कि यह क्या है और अगर मैं खेलना जारी रख सकता हूं।”

ये भी पढ़ें- Indian Wells 2023 : आर्यना सबालेंका इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची

Indian Wells 2023: एक सेट नीचे और दूसरे में 3-2 की सर्विस पर, मेदवेदेव ने वापसी करने का प्रयास करते हुए अपने टखने को मोड़ लिया और प्रशिक्षकों, ज्वेरेव और टूर्नामेंट पर्यवेक्षक के रूप में दर्द में जीत हासिल की, सभी उनकी तरफ दौड़ पड़े। क्योंकि उसने अपना दाहिना पैर पकड़ लिया था।

एक बार अपनी कुर्सी पर वापस आने के बाद, मेदवेदेव ने टखने पर जोर से टेप लगा दिया और फिर हड़बड़ाते हुए कोर्ट पर लौटे, लेकिन दृढ़ संकल्प के साथ दूसरे सेट को एक और टाईब्रेक के लिए मजबूर कर दिया।

इस बार, 27 वर्षीय रूसी ने 7-5 से जीत हासिल कर प्रतियोगिता को तीसरे सेट तक पहुंचाया और इस सेट को जीतकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

 

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़