ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीIndian Wells 2023: इंडियन वेल्स के चौथे दौर में पहुंचे Cameron Norrie

Indian Wells 2023: इंडियन वेल्स के चौथे दौर में पहुंचे Cameron Norrie

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023: इंडियन वेल्स के चौथे दौर में पहुंचे Cameron Norrie

Indian Wells 2023: जापानी क्वालीफायर तारो डेनियल (Taro Daniel) को पीछे करने के बाद कैमरन नॉरी (Cameron Norrie) इंडियन वेल्स में बीएनपी परिबास ओपन के चौथे दौर में आगे बढ़े। दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी ने दुनिया के नंबर 103 डेनियल को 2 घंटे 40 मिनट तक चले मुकाबले में 6-7 (5-7) 7-5 6-2 से हराया।

टाईब्रेकर के माध्यम से शुरुआती सेट हारने और दूसरे में 4-1 से पिछड़ने के बाद नॉरी को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन 2021 के इंडियन वेल्स चैंपियन ने वापसी की और अगले चार गेम में सेट का दावा किया और फिर डेनियल को तीसरे सेट में दो बार ब्रेक दिया। क्योंकि उन्होंने टर्नअराउंड पूरा किया था।

ये भी पढ़ें- Indian Wells 2023: Donna Vekic ने मैच के बाद Lesia Tsurenko से हाथ मिलाने से किया इंकार

Indian Wells 2023: पिछले महीने रियो ओपन जीतने वाले नॉरी की यह सीजन की 20वीं जीत है, उन्होंने फाइनल में दुनिया के नंबर 2 कार्लोस अल्कारेज को हराया था। 27 वर्षीय ने अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा प्रसारित एक ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में कहा कि, “मैं वास्तव में अपने आप से खुश नहीं था, मुझे वह पहला सेट जीतना चाहिए था, बहुत सारे मौके थे, और मुझे लगता है कि यह थोड़ा आगे बढ़ा।

“लेकिन मैं वास्तव में पॉइंट के लिए पॉइंट खेलने में सक्षम था और फिर वास्तव में वापस आकर अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेला। “मैंने एक ठोस तीसरा सेट खेला और मुझे लगता है कि यह बहुत अधिक आरामदायक हो सकता था लेकिन उन्होंने कड़ा संघर्ष किया।

“मैं अभी लहर की सवारी करके खुश हूं, लेकिन मेरे पास काम करने के लिए अभी भी बहुत सी चीजें हैं। यह आज का सबसे सुंदर मैच नहीं था, लेकिन मैं इसे ले लूंगा।”

नॉरी का सामना अपने अगले मैच में एंड्री रुबलेव या उगो हम्बर्ट से होगा, जो मंगलवार को खेला जाएगा – जबकि एंडी मरे सोमवार को ऑल-ब्रिटिश क्लैश में जैक ड्रेपर की भूमिका निभाएंगे, जबकि एम्मा रादूकानु का सामना महिलाओं के ड्रॉ में 13 वीं वरीयता प्राप्त बीट्रिज़ हद्दाद मैया से होगा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़