ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामIndian Wells 2023 : Frances Tiafoe ने Cameron Norrie को हराकर...

Indian Wells 2023 : Frances Tiafoe ने Cameron Norrie को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : Frances Tiafoe ने Cameron Norrie को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया

Indian Wells 2023 : फ्रांसिस टियाफो (Frances Tiafoe) ने बुधवार को 10वीं वरीयता प्राप्त कैमरून नॉरी (Cameron Norrie) को 6-4, 6-4 से हराकर बीएनपी परिबास ओपन (BNP Paribas Open) के सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

14 वीं वरीयता प्राप्त अमेरिकी ने मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट में अपना पहला सेमी बर्थ हासिल करने के लिए 2021 चैंपियन की आठ मैचों की जीत की लय को समाप्त कर दिया.

फ्रांसिस टियाफो ने कोर्ट पर कहा आज कि जीत से मै बहुत खुश हूं। मैं पूरे हफ्ते से वास्तव में अच्छा खेल रहा हूं। इसे जारी रखना चाहता हू.

Indian Wells 2023 : फ्रांसिस टियाफो ने 22 विनर लगाए और सिर्फ नौ अप्रत्याशित गलतियां कीं। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी के जीत को रोक दिया, बारिश की वजह से कुछ देर खेल बाधित हो गया था.

फ्रांसिस टियाफो ने कहा मैं वास्तव में बहुत तेज खेला, वास्तव में बेसलाइन के करीब था और मैं उस पर बहुत दबाव बना रहा था।मैंने उसे अंक बढ़ाने की अनुमति नहीं दी और मैं अपने पैरों के साथ बहुत सक्रिय हो रहा था, वास्तव में खेल आक्रामक हो रहा था.

फ्रांसिस ने टूर्नामेंट के चार मैचों में एक भी सेट नहीं गंवाया है। इसके बाद उनका सामना नंबर 5 डेनियल मेदवेदेव (Daniil Medvedev) से होगा, जिन्होंने अलेजांद्रो डेविडोविच फोकिना (Alejandro Davidovich Fokina) को 6-3, 7-5 से हराया.

डेनियल मेदवेदेव ने अपना लगातार 18वां मैच जीता

Indian Wells 2023 : डेनियल मेदवेदेव ने अपना लगातार 18वां मैच जीता और इस साल 23-2 से सुधार किया। एक दिन पहले अलेक्जेंडर ज्वेरेव पर तीन सेट की जीत में उनके दाहिने टखने में चोट लग गई थी.

मेदवेदेव ने कहा जब मैं खेल रहा था तब मुझे बहुत बुरी तरह दर्द कर रहा था। लेकिन मुझे पता था कि मैं खेलने जा रहा था. लेकिन उनकी परेशानी खत्म नहीं हुई थी। दूसरे सेट के छठे गेम में वह कोर्ट पर गिर गए और उनके अंगूठे में कट लग गया. कट को मेडिकल टाइमआउट के दौरान बंद कर दिया गया था.

मेदवेदेव ने जीत से पहले सर्विस करने से पहले डेविडोविच फोकिना की सर्विस तोड़ी और 6-5 से बढ़त बना ली। मेदवेदेव ने अंतिम 14 में से 12 अंक जीते.

महिलाओं की ओर से, नंबर 2 आर्यना सबलेंका (Aryna Sabalenka) ने क्वार्टर फाइनल में छठी वरीयता प्राप्त कोको गौफ (Coco Gauff) को 6-4, 6-0 से हराकर मैच के अंतिम सात गेम जीते। सबालेंका इस साल 16-1 तक सुधरी, जिसमें उनका ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) खिताब भी शामिल था.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

 

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़