ads banner
ads banner

Indian Wells 2023 : Brandon Nakashima ने John Isner को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023 : Brandon Nakashima ने John Isner को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया

Indian Wells 2023 :  इंडियन वेल्स में हुए आज हुए मैच के दौरान ब्रैंडन नकाशिमा ने जॉन इस्नर को 1 घंटे में 7-6 (9-7) 6-3 और 38 मिनट में हराया.

ब्रैंडन नकाशिमा ने पहले सेट में 9-7 के टाई-ब्रेक को जीतने के लिए एक सेट पॉइंट बचाया. जॉन इस्नर (John Isner) से दो दोहरे दोषों के बाद 4-2 की बढ़त लेने के लिए दूसरे सेट के छठे गेम में मैच का एकमात्र ब्रेक अर्जित किया.

जॉन इस्नर ने 25 अप्रत्याशित त्रुटियां कीं, जिनमें सात दोहरे दोष शामिल थे. ब्रैंडन नकाशिमा (Brandon Nakashima) ने डेनिल मेदवेदेव (Brandon Nakashima) के खिलाफ दूसरा राउंड मैच जीता उन्होंने पिछले तीन टूर्नामेंटों में जीत हासिल किया है जिसमे रॉटरडैम, दोहा और दुबई में दर्ज किया था.

नकाशिमा ने इस्नर की दूसरी सेवा पर 56% अंक जीते और 26 विजेताओं को 15 अप्रत्याशित त्रुटियों पर मारा

Indian Wells 2023 :  उगो हम्बर्ट (Ugo Hambert) ने बर्नबे ज़पाटा मिरालेस (Bernbe Zapata Miralase) को 6-2 7-6 (8-6) को हराया। हम्बर्ट ने छठे और आठवें मैचों में दो बार पहले सेट 6-2 से जीत हासिल की. ज़पाटा मिरालेस (Zapata Miralase) ने 3-2 और 6-5 के लिए दो बार ब्रेक दिया, लेकिन उगो हम्बर्ट (Ugo Hambert) ने दोनों बार 6-6 के स्तर को खींचने के लिए पीछे हट गए.

टाई-ब्रेक की शुरुआत लगातार छह मिनी-ब्रेक के साथ हुई। हम्बर्ट ने मिनी-ब्रेक के साथ 6-4 पर दो मैच अंक अर्जित किए. ज़पाटा मिरालेस ने उन्हें 6-6 के स्तर को आकर्षित करने के लिए बचाया, लेकिन हम्बर्ट ने टाई-ब्रेक को 8-6 से जीतने के लिए अंतिम दो अंक जीते.

Indian Wells 2023 : मार्कोस गिरोन ने अलेक्जेंडर कोवसेविक को 6-3 7-5 से हराया। गिरोन ने तीसरे और नौवें गेम में दो बार पहले सेट 6-3 से जीत हासिल की। दोनों खिलाड़ियों ने 12 वें गेम तक सेवा की जब गिरोन ने दूसरे सेट को 7-5 से जीतने के लिए अपने दूसरे मैच के बिंदु पर ब्रेक अर्जित किया.

जॉर्डन थॉम्पसन ने गेल मोनफिल्स को 1 घंटे और 5 मिनट में 6-3 7-5 से पहले क्रूर किया। थॉम्पसन ने अपने छह ब्रेक पॉइंट में से चार को बदल दिया और किसी भी ब्रेक पॉइंट का सामना नहीं किया.

Indian Wells 2023 : मोनफिल्स ने थॉम्पसन के पांच में 17 अप्रत्याशित त्रुटियां कीं, लेकिन उन्होंने 14 विजेताओं को मारा. ऑस्कर ओट ने प्रत्येक सेट में एक ब्रेक के साथ लास्लो डीजेर को 6-3 7-5 से हराया.

इल्या इवाशका ने रोमन सफिउलिन को 6-4 6-2 से हराया। इवाशका ने तीसरे और पांचवें मैचों में दो बार ब्रेक दिया, लेकिन सफिउलिन ने 3-3 से पीछे स्तर को तोड़ दिया. इवाशका ने सातवें गेम में अपना तीसरा ब्रेक अर्जित किया, जिसमें पहला सेट 6-4 से जीत हासिल की गई। इवाश्का ने तीसरे और आठवें गेम में दो बार दूसरे सेट को 6-2 से बाहर कर दिया.

Dubai Duty Free Tennis Championships : नोवाक जोकोविच ने ह्यूबर्ट हर्कज को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़