ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीIndian Wells 2023: Andy Murray ने इंडियन वेल्स में एक और 3-सेट...

Indian Wells 2023: Andy Murray ने इंडियन वेल्स में एक और 3-सेट की जीत दर्ज की

टेनिस न्यूज़: Indian Wells 2023: Andy Murray ने इंडियन वेल्स में एक और 3-सेट की जीत दर्ज की

Indian Wells 2023: गुरुवार को बीएनपी परिबास ओपन के पहले दौर में तीन बार के ग्रैंड स्लैम एंडी मरे (Andy Murray) ने टॉमस मार्टिन एचेवेरी (Tomas Martin Etcheverry) को 6-7 (5), 6-1, 6-4 से तीन घंटे से अधिक समय तक हराकर निर्णायक तीसरे या पांचवें सेट तक गए।

35 वर्षीय मरे, जिनके कूल्हे कृत्रिम हैं, उन्हें 15-40 पर सर्विस करते हुए एक जोड़ी ब्रेक प्वाइंट का सामना करना पड़ा और वह पहले ही अंतिम सेट में 4-3 से पीछे चल रहे थे। उन अवसरों में से किसी एक को परिवर्तित करें और एटचेवेरी ने जीत के लिए काम किया होगा।

लेकिन 2009 के इंडियन वेल्स के उपविजेता मरे ने अर्जेंटीना के 21 वर्षीय एटचेवेरी के खिलाफ तीन-गेम की शुरुआत करते हुए मैच समाप्त करने में कामयाबी हासिल की, जो सैंटियागो, चिली में एक टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के बाद 61 वें स्थान पर है। पिछले सप्ताह से अब तक 2023 में मरे बेस्ट-ऑफ़-थ्री-सेट मैचों में 5-0 है जो अंतिम तीन सेटों में है, साथ ही बेस्ट-ऑफ़-फाइव मैचों में 2-0 है जो पांच जाते हैं। वह पहले समाप्त होने वाली प्रतियोगिताओं में 0-3 है।

एक अन्य व्यक्ति जिसके पास तीन प्रमुख खिताब हैं, स्टेन वावरिंका ने क्वालीफायर अलेक्सांद्र वुकिक को 6-4, 1-6, 6-1 से हराकर चार साल दूर कैलिफोर्निया डेजर्ट में हार्ड-कोर्ट टूर्नामेंट में सफल वापसी की।

Indian Wells 2023: 37 वर्षीय वावरिंका, जो नंबर 3 के रूप में उच्च स्थान पर हैं और अब अपने बाएं पैर और बाएं घुटने के ऑपरेशन की एक श्रृंखला के बाद नंबर 100 हैं, उन्होंने 10 ऐस लगाए और 33 में से 28 प्रथम-सर्विस अंक जीते। इंडियन वेल्स में उनका पिछला मैच 2019 में तीसरे दौर में स्विस डेविस कप टीम के साथी रोजर फेडरर से हार गया था।

सीजन के पहले मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में वावरिंका का सामना 26वें नंबर के मिओमिर केकमानोविक से होगा। डोमिनिक थिएम, जिन्होंने 2019 में इंडियन वेल्स का खिताब जीता था और एक साल बाद यूएस ओपन दूसरे दिन बाद में पहले दौर की कार्रवाई के लिए निर्धारित किया गया था।

एम्मा रादूकानु, जिन्होंने टीनएज क्वालीफायर के रूप में 2021 यूएस ओपन जीता था, टॉन्सिलिटिस होने के बाद जनवरी के बाद पहली बार गुरुवार को कोर्ट पर वापस आई थीं और 6-2, 6-3 बनने के दौरान प्रत्येक सेट में 2-0 से पीछे हो गईं और डंका कोविनिक पर जीत हासिल की।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़