ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामGeneva Open 2023 : Wu Yibing क्वार्टर फाइनल में ...

Geneva Open 2023 : Wu Yibing क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

टेनिस न्यूज़: Geneva Open 2023 : Wu Yibing क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

Geneva Open 2023 : चीन के वू यिबिंग (Wu Yibing) ने इटली के मार्को सेचिनाटो (Marco Cecchinato) को 7-6 , 6-3 से हराकर मंगलवार को जिनेवा ओपन (Geneva Open) के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश करते हुए दो दिनों में अपनी दूसरी जीत हासिल की.

सेंट्रल कोर्ट पर दिन का अंतिम मैच स्थानीय समयानुसार 19:30 बजे शुरू हुआ था । जोड़ी ने पहले सेट में जोरदार संघर्ष किया, जहां टाईब्रेकर में वू यिबिंग (Wu Yibing) ने अंततः 7-5 से जीत हासिल की.

Geneva Open 2023 :  फरवरी में डलास में एटीपी खिताब जीतने वाले पहले चीनी मुख्य भूमि खिलाड़ी वू यिबिंग (Wu Yibing) ने जीत हासिल करने से पहले दूसरे सेट में 4-3 की बढ़त बनाने के लिए अपनी सेवा दी.

विश्व स्तर पर 59वें स्थान पर काबिज 23 वर्षीय, अगले दौर में जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव (Alexander Zverev) से भिड़ेंगे। दुनिया में 27वें नंबर के ज्वेरेव टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों (Tokyo 2020 Olympic Games) के स्वर्ण पदक विजेता और 2018 और 2021 में दो बार के एटीपी फाइनल्स चैंपियन हैं.

Geneva Open 2023 : चीन के खिलाड़ी वू यिबिंग (Wu Yibing) ने सोमवार को जिनेवा ओपन (Geneva Open) के पहले दौर में स्विस खिलाड़ी मार्क-एंड्रिया ह्यूस्लर (Marc-Andrea Heusler) को 6-4, 4-6, 7-6 (6) से हराकर मैच प्वाइंट बचा लिया.

एंड्रिया ह्यूस्लर ने निर्णायक तीसरे सेट में स्कोर 6-6 से बराबर करने के बाद टाई-ब्रेकर के लिए मजबूर किया.

Geneva Open 2023 : वू यिबिंग (Wu Yibing) ने निर्णायक मुकाबले में 3-0 की शुरूआती बढ़त हासिल की, केवल एंड्रिया ह्यूस्लर (Marc Andrea Heusler) ने उसे उलट दिया, जिसने सीधे चार अंक बनाए और पहले मैच प्वाइंट तक दौड़ लगाई.

WTA Rankings: Jessica Pegula WTA रैंकिंग में नंबर 3 पर रही

लचीलापन दिखाते हुए, वू यिबिंग (Wu Yibing) ने तीन सीधे अंकों के साथ वापसी करते हुए जीत पर मुहर लगा दी। अब उनका सामना इटली के मार्को सेचिनाटो (Marco Cecchinato) से होगा.

23 वर्षीय वू यिबिंग (Wu Yibing) चीनी मुख्य भूमि से 2022 में यूएस ओपन (US Open) में ग्रैंड स्लैम जीतने वाले और इस साल फरवरी में डलास ओपन (Dallas Open) में एटीपी खिताब जीतने वाले पहले पुरुष एकल खिलाड़ी बने.

WTA Rankings: Jessica Pegula WTA रैंकिंग में नंबर 3 पर रही

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़