ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतर्राष्ट्रीय टेनिस परिणामGeneva Open 2023 के फाइनल में पहुंचे Nicolas Jarry

Geneva Open 2023 के फाइनल में पहुंचे Nicolas Jarry

टेनिस न्यूज़: Geneva Open 2023 के फाइनल में पहुंचे Nicolas Jarry

Geneva Open 2023 : निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) ने इस साल की शुरुआत में अपने गृहनगर सैंटियागो में कोर्ट पर एक ट्रॉफी दिखाई थी और अब वह ज्वेरेव को सीधे सेटों में हराकर दूसरे के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे.

निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) जिनेवा में हमेशा बहुत अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी है , उनकी सेवा से स्विस शहर में ऊंचाई को बहुत फायदा हुआ. इस पूरी घटना के दौरान ऐसा ही था क्योंकि इससे पहले भी उन्होंने कुछ प्रभावशाली जीत दर्ज की थी। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जैरी ने पिछले साल चैंपियन कैस्पर रूड (Casper Ruud) को तीन सेटों में हरा दिया और एक प्रभावशाली जीत हासिल की.

Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Geneva Open 2023 : इसके बाद उन्होंने इस साल एक और फाइनल बुक करने के लिए ज्वेरेव के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। एक बार फिर से सबसे महत्वपूर्ण था, बहुत महत्वपूर्ण वह अपने पहले सर्व मैच में केवल पांच अंक पीछे रह गए और उस पर 48 में से 43 अंक प्राप्त हुए। दूसरी सबसे अलग कहानी थी लेकिन पहली बार 70% हिट होने के कारण उन्हें इसके बाद कई रैलियां नहीं खेलनी पड़ीं.

निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) ने एकमात्र ब्रेक प्वाइंट भी बचा लिया जिसका उन्होंने सामना किया और मजेदार बात यह थी कि यह मैच का अंतिम गेम था. उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ-साथ बाकी काम करने के लिए उनके पास 7 ऐस भी थे। चिली के लिए एक शानदार जीत जिसके पास इस साल एक और ट्रॉफी जीतने का मौका है.

Mirra Andreeva ने 2023 Roland Garros के लिए क्वालीफाई किया

Geneva Open : लगातार तीसरे जिनेवा ओपन (Geneva Open) खिताब पर कैस्पर रूड (Casper Ruud) का रन क्वार्टर फाइनल में निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) से तीन सेट की हार के साथ समाप्त हो गया है, लेकिन कैमरून नॉरी अपने ल्योन ओपन (Lyon Open) ताज के बचाव में आगे बढ़ रहे हैं.

फ्रेंच ओपन (French Open) के लिए दो यूरोपीय क्ले-कोर्ट इवेंट्स, वार्म-अप, गुरुवार को अंत तक पहुंच गए, शीर्ष वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड (Casper Ruud) की 3-6 7-6 (7-2) 7-5 की हार दिन का झटका था.

कैस्पर रूड (Casper Ruud) ने तीसरे सेट में 5-5 पर अपनी सर्विस तोड़ी जब 54वीं रैंकिंग वाली चिली ने दो शक्तिशाली फोरहैंड विनर्स दागे.

Geneva Open : पहले के ब्रेक को बर्बाद करने के बाद निकोलस जैरी (Nicolas Jarry) की सर्विस रुकी रही जिसने 4-3 की बढ़त बना ली, और ओवरहेड स्मैश विनर के साथ अपना दूसरा मैच-पॉइंट चांस ले लिया.

कैस्पर रूड (Casper Ruud) अब पहले फ्रेंच ओपन में खेलेंगे जहां रविवार से खेल शुरू होने पर उन्हें नंबर 4 पर रखा गया है.

24 वर्षीय ने 2021 में जिनेवा में वार्म-अप इवेंट जीता और पिछले साल, जब वह राफेल नडाल (Rafael Nadal) को हारकर रोलांड गैरोस में फाइनल में पहुंचे थे.

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़