ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open LIVE: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन होंगे ये बड़े मैच

French Open LIVE: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन होंगे ये बड़े मैच

टेनिस न्यूज़: French Open LIVE: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन होंगे ये बड़े मैच

French Open LIVE: वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक (Iga Swiatek) गुरुवार, 1 जून 2023 को फ्रेंच ओपन में दूसरे दौर की कार्यवाही का नेतृत्व करेंगी। शीर्ष वरीयता प्राप्त 64 के दौर में यूएसए की क्लेयर लियू (Claire Liu) से भिड़ेंगी। ग्रैंड स्लैम इवेंट के डे 5 में कैस्पर रूड भी दिखाई देंगी। वहीं जननिक सिनर, अलेक्जेंडर ज्वेरेव और एलेना रयबकिना एक्शन में नजर आएंगे। इसके अलावा चौथे सीड कैस्पर रूड दिन के लिए दोपहर 2.30 बजे एक्शन शुरू करेंगे। उनका सामना इटली के गुइलियो जेपिएरी से है।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 के तीसरे दौर में पहुंचे Novak Djokovic

French Open LIVE: फ्रेंच ओपन के पांचवें दिन होने वाले मैच

पुरुष एकल
कैस्पर रूड बनाम गुइलियो ज़ेपिएरी – दोपहर 3.15 बजे
जननिक सिनर बनाम डेनियल अल्टमैयर – दोपहर 3.45 बजे
अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम एलेक्स मोलकैन – रात 11.45 बजे

महिला एकल
ऐलेना रयबाकिना बनाम लिंडा नोस्कोवा – दोपहर 2.30 बजे
इगा स्वेटेक बनाम क्लेयर लियू – शाम 5.15 बजे
कोको गौफ बनाम जूलिया ग्रैबर – शाम 5.45 बजे

कैस्पर रूड बनाम गुइलियो ज़ेपिएरी
चौथी वरीयता प्राप्त कैस्पर रूड ने मिकेल यमर के खिलाफ सीधे सेटों में जीत के साथ अपने फ्रेंच ओपन अभियान की शुरुआत की। नार्वे के खिलाड़ी को दूसरे दौर में भी अपनी फॉर्म जारी रखने की उम्मीद है। उनका अगला मुकाबला इटली के गिउलिया जेपिएरी से है।

क्वालिफायर में खेलने के बाद गिउलिया जेपिएरी ने दूसरे दौर में जगह बनाई। उन्होंने पहले दौर में अलेक्जेंडर बुब्लिक को हराकर अपने करियर का पहला मुख्य ड्रॉ मैच जीता। इतालवी ने बुब्लिक को 6-0, 4-6, 3-6, 6-3, 7-5 से हराया। वर्ल्ड नंबर 129 का अगला मुकाबला वर्ल्ड नंबर 4 रूड के खिलाफ एक बड़ी परीक्षा है। दोनों खिलाड़ी अपने करियर में पहली बार भिड़ेंगे।

ऐलेना रयबकिना बनाम लिंडा नोस्कोवा
चौथी वरीयता प्राप्त एलेना रयबाकिना ने पहले दौर में ब्रेंडा फ्रुहविर्तोवा को 6-4, 6-2 से हराया। वह अगले दौर में लिंडा नोस्कोवा में एक और चेक का सामना करती हैं। 23 वर्षीय फ्रेंच ओपन में लगातार तीसरे दौर की प्रतियोगिता में खेलेंगी।

लिंडा नोस्कोवा पहले दौर में डंका कोविनिक के खिलाफ 6-3, 2-1 से आगे चल रही थीं। कोविनिक जल्द ही एक चोट का हवाला देते हुए प्रतियोगिता से सेवानिवृत्त हो गए। इससे नोस्कोवा को अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम इवेंट के दूसरे दौर में प्रवेश करने में मदद मिली।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़