ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open Highlights:फ्रेंच ओपन के चौथे दिन की हाइलाइट्स

French Open Highlights:फ्रेंच ओपन के चौथे दिन की हाइलाइट्स

टेनिस न्यूज़: French Open Highlights:फ्रेंच ओपन के चौथे दिन की हाइलाइट्स

French Open Highlights: नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) ने फ्रेंच ओपन 2023 में दूसरे दौर में मार्टन फुकोविक्स (Marton Fucsovics) को 7-6, 6-0, 6-3 से हराया। 23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन का अगला मुकाबला तीसरे दौर में डेनिस शापोवालोव से होगा। इससे पहले दिन में शीर्ष वरीयता प्राप्त कार्लोस अल्कारेज (Carlos Alcaraz) ने तीसरे दौर में जगह बनाई। स्पैनियार्ड ने बुधवार, 31 मार्च 2023 को तारो डेनियल को 6-1, 3-6, 6-1, 6-2 से हराया। पांचवीं वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास ने भी दूसरे दौर में रॉबर्टो कारबॉल्स बेना के खिलाफ सीधे सेटों में जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें- French Open LIVE: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन होंगे ये बड़े मैच

French Open Highlights: फ्रेंच ओपन के चौथे दिन की हाइलाइट्स

पुरुष एकल
स्टेफानोस सितसिपास ने रॉबर्टो कार्बालेस बेना को हराया – 6-3, 7-6, 6-2
कार्लोस अल्कारेज ने तारो डेनियल को हराया – 6-1, 3-6, 6-1, 6-2
एंड्री रुबलेव ने कोरेंटिन मुटेट को हराया – 6-4, 6-2, 3-6, 6-3
नोवाक जोकोविच ने मार्टन फुकसोविक्स को हराया – 7-6, 6-0, 6-3

महिला एकल
जेसिका पेगुला ने कैमिलिया जियोर्गी को हराया – 6-2 वॉकओवर
डारिया कसाटकिना ने मार्केटा वोंद्रोसोवा को हराया – 6-3, 6-4
आर्यना सबलेंका ने इरीना शिमानोविच को 7-5, 6-2 से हराया

स्टेफ़ानोस सितसिपास बनाम रॉबर्टो कारबॉल्स बेना
स्टेफानोस सितसिपास बुधवार को लगातार पांचवें साल रोलैंड गैरोस में तीसरे दौर में पहुंच गए, जब उन्होंने स्पेन के रॉबर्टो कारबॉल्स बेना को 6-3, 7-6(4), 6-2 से हराकर क्ले-कोर्ट मेजर में अपनी 20वीं जीत दर्ज की।

अपने पहले बड़े खिताब का पीछा करते हुए, 2021 के फाइनलिस्ट सितसिपास कोर्ट सुज़ैन-लेंगलेन पर बड़ी अवधि के लिए नियंत्रण में थे। ग्रीक ने अपने फोरहैंड पर हुक्म चलाने के लिए शानदार फुटवर्क का प्रदर्शन किया, कारबॉल्स बेना को डीप करने के लिए हैवी टॉपस्पिन से हिट किया।

पिछली चार बैठकों को विभाजित करने के बाद बुधवार को दोनों पांचवीं बार भिड़ गए। कसाटकिना ने यहां अपना पहला मैच 2017 में जीता था, जबकि वोंद्रोसोवा ने 2019 में रोम में मिट्टी का बदला लिया था। उनकी सबसे हालिया मुलाकात, 2021 में यूएस ओपन में हुई थी। जहां वह तीसरे सेट में कसाटकिना से 6-4 से हार गए थे।

नोवाक जोकोविच बनाम मार्टन फुकसोविक्स
नोवाक जोकोविच ने रोलैंड गैरोस में बुधवार को 7-6 (2), 6-0, 6-3 से दूसरे दौर की जीत में तेजी लाने से पहले मार्टन फुकसोविक्स से पहले सेट की धमाकेदार चुनौती पर काबू पा लिया।

तीसरे सीड ने पहले सेट में 5-2 की बढ़त बना ली, जिससे फुकसोविक्स ने कोर्ट फिलिप-चैटरियर पर शुरुआत में वापसी की। दुनिया के 83वें नंबर के खिलाड़ी ने पेरिस में रोशनी के बीच रोमांचक आदान-प्रदान की एक श्रृंखला में जोकोविच का सामना किया, लेकिन 22 बार के प्रमुख चैंपियन ने आराम से टाई-ब्रेक का दावा करने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया।

तब से जोकोविच के लिए यह काफी हद तक काफी आसान था, क्योंकि उन्होंने 2 घंटे, 44 मिनट की जीत पूरी करने के लिए दूसरे और तीसरे सेट में सात बार फुकसोविक्स की सर्विस तोड़ी।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़