ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open Highlights: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन की हाइलाइट्स

French Open Highlights: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन की हाइलाइट्स

टेनिस न्यूज़: French Open Highlights: फ्रेंच ओपन के 5वें दिन की हाइलाइट्स

French Open Highlights: गैर वरीयता प्राप्त डेनियल अल्टमेयर (Daniel Altmaier) ने फ्रेंच ओपन 2023 के दूसरे दौर में जननिक सिनर (Jannik Sinner) के खिलाफ 6-7, 7-6, 1-6, 7-6, 7-5 से जीत दर्ज की। यह मैच 5 घंटे 26 मिनट तक चला और यह टूर्नामेंट के इतिहास में अब तक का सबसे लंबा मैच है। इससे पहले दिन में वर्ल्ड नंबर 1 इगा स्वेटेक (Iga Swiatek) ने क्लेयर लियू के खिलाफ 6-4, 6-0 से जीत दर्ज की। वहीं कैस्पर रुड ने गुइलियो जेपियर को 6-3, 6-2, 4-6, 7-5 से हराया।

ये भी पढ़ें- French Open LIVE: आज तीसरे दौर की हेडलाइन होंगे ये खिलाड़ी

French Open Highlights: फ्रेंच ओपन के पांचवें दिन की हाइलाइट्स

पुरुष एकल

कैस्पर रुड ने गुइलियो ज़ेपिएरी को हराया – 6-3, 6-2, 4-6, 7-5

जननिक सिनर ने डेनियल अल्टमैयर को हराया – 7-6, 6-7, 6-1, 6-7, 5-7

अलेक्जेंडर ज्वेरेव बनाम एलेक्स मोलकैन – 6-4,6-2,6-1

महिला एकल

एलेना रायबाकिना ने लिंडा नोस्कोवा को 6-3, 6-3 से हराया

इगा स्वेटेक ने क्लेयर लियू को हराया – 6-4, 6-2

कोको गौफ बनाम जूलिया ग्रैबर – 6-2,6-3

कैस्पर रूड बनाम गुइलियो जेपिएरी

कैस्पर रूड ने रोलैंड गैरोस में शुरुआती गति बनाना जारी रखा। चौथी सीड ने गुरुवार को क्ले-कोर्ट मेजर में गुइलियो ज़ेपिएरी के उत्साही दूसरे दौर की चुनौती को मात दी, जहां उन्होंने कोर्ट फिलिप-चैटरियर पर इतालवी क्वालीफायर को 6-3, 6-2, 4-6, 7-5 से हराया।

रुड ने 3 घंटे 4 मिनट की मुठभेड़ के लिए एक उच्च-स्तरीय ऑल-अराउंड प्रदर्शन दिया, हालांकि जेपिएरी ने मैच में पैर जमाने और तीसरा सेट हासिल करने के लिए अपने किरकिरी लेफ्टी गेम को अच्छे प्रभाव के लिए तैनात किया। नॉर्वेजियन के लगातार गहरे ग्राउंडस्ट्रोक उनकी जीत के लिए निर्णायक साबित हुए। क्योंकि उन्होंने लगातार पांचवें वर्ष रोलैंड गैरोस के तीसरे दौर में पहुंचने के लिए 13 में से पांच ब्रेक प्वाइंट बदले।

इगा स्वेटेक बनाम क्लेयर लियू
इगा स्वेटेक ने अपने 22वें जन्मदिन के एक दिन बाद गुरुवार को रोलैंड गैरोस के तीसरे दौर में सुरक्षित रास्ता तय किया, क्योंकि पोलैंड की विश्व नंबर 1 ने संयुक्त राज्य अमेरिका की 102वीं रैंकिंग वाली क्लेयर लियू को 6-4, 6-0 से हराया।

“मैं दूसरे सेट में थोड़ा बेहतर खेलने में सक्षम थी और मैंने अधिक जानकारी प्राप्त करने और लय में आने के लिए पहले सेट का इस्तेमाल किया, लेकिन क्लेयर ने बहुत अच्छा खेली,” स्वेटेक ने बाद में कहा।

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़