ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023 राफेल नडाल के बिना होगा

French Open 2023 राफेल नडाल के बिना होगा

टेनिस न्यूज़: French Open 2023 राफेल नडाल के बिना होगा

French Open: एंडी मरे (Andy Murray) इटली में बुधवार, 10 मई, 2023 को रोम मास्टर्स टेनिस (Rome Masters) टूर्नामेंट के दौरान इटली के खिलाड़ी फैबियो फोगिनी (Fabio Fognini) के खिलाफ अपना मैच हार गए.

आयोजकों ने रविवार को कहा कि तीन बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam champion) एंडी मरे क्ले-कोर्ट फ्रेंच ओपन (French Open) से हट गए हैं.

36 वर्षीय ब्रिटिश खिलाड़ी 2016 के फाइनल में नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) से हार गए थे और पश्चिमी पेरिस के रोलैंड गैरोस (Roland Garros) में चार अन्य सेमीफाइनल में पहुंचे थे.

French Open: वहां 28 मई से खेल शुरू होगा और टूर्नामेंट भी रिकॉर्ड 14 बार के चैम्पियन राफेल नडाल (Rafael Nadal) के बिना होगा.

36 वर्षीय स्पैनियार्ड ने गुरुवार को घोषणा की कि उनकी कूल्हे की चोट अभी भी ठीक से ठीक नहीं हुई है.

ब्रिटिश ब्रॉडकास्टर बीबीसी की एक पूर्व रिपोर्ट में कहा गया है कि मरे विंबलडन को प्राथमिकता देने के लिए फ्रेंच ओपन (French Open) को छोड़ रहे हैं, जहां उन्होंने घास पर अपने दो बड़े खिताब जीते थे.

एंडी मरे (Andy Murray) पिछले हफ्ते इटालियन ओपन (Italian Open) के पहले दौर में हार गए थे और फिर बुधवार को बोर्डो में एटीपी चैलेंजर (ATP Challenger) इवेंट में साथी दिग्गज स्टेन वावरिंका (Stan Wawrinka) से 6-3, 6-0 से हार गए थे.

Wimbledon 3 जुलाई से शुरू हो रहा है

एंडी मरे (Andy Murray) 2016 के अंत में नंबर 1 रैंकिंग पर पहुंच गए थे वर्ष 2016 में वह तीन प्रमुख फाइनल में पहुंचे – दूसरी बार विंबलडन जीतकर – एकल में अपना दूसरा ओलंपिक स्वर्ण पदक जीता, और नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) को हराकर सीजन-एंड एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल (ATP World Tour Finals) जीता.

एंडी मरे (Andy Murray) जिनका 2018 और 2019 में कूल्हे का ऑपरेशन हुआ था – दूसरी बार धातु प्रत्यारोपण के साथ – 2019 के बाद से अपनी पहली टूर्नामेंट ट्रॉफी के लिए मई की शुरुआत में ऐक्स-एन-प्रोवेंस (Aix-en-Provence) में एटीपी चैलेंजर इवेंट जीता.

Dubai Duty Free Tennis Championships 2023 : Daniel Medvedev ने अपना 18वां टूर स्तरीय खिताब और लगातार तीसरा खिताब जीता

Nadeem Ahmed
Nadeem Ahmedhttps://tennistodaynews.com/
मुझे टेनिस खेलों के बारे में जानकारी लिखना और साझा करना पसंद है। टेनिस के बारे में ताजा खबर, खिलाड़ी गपशप, सामान की समीक्षा, आदि
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़