ads banner
ads banner
टेनिस न्यूज़अंतरराष्ट्रीय टेनिस खिलाड़ीFrench Open 2023: Stan Wawrinka ने 5 सेटो में की जीत हासिल

French Open 2023: Stan Wawrinka ने 5 सेटो में की जीत हासिल

टेनिस न्यूज़: French Open 2023: Stan Wawrinka ने 5 सेटो में की जीत हासिल

French Open 2023: स्टैन वावरिंका (Stan Wawrinka) का जज्बा सोमवार को रोलैंड गैरोस में एक बार फिर से देखने को मिला। 2015 के चैंपियन क्ले-कोर्ट मेजर में लगातार दूसरी बार पहले दौर से उस समय बाहर होने से बाल-बाल बचे, जब उन्होंने स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस (Albert Ramos-Vinolas) को 7-6(5), 6-4, 6-7(2), 1-6, 6-4 से हराया। स्विस को लेफ्टी के खिलाफ 8-0 एटीपी हेड2हेड सीरीज की बढ़त हासिल करने के लिए 4 घंटे 35 मिनट की जरूरत थी।

मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वावरिंका ने कहा कि, “मैं उनके खिलाफ शायद सबसे मुश्किल मैच खेला था, यह पक्का है।” “यह आज एक कठिन लड़ाई थी। लंबी वाली।

“मेरे पास तीसरे सेट में कुछ मौके थे शायद खत्म करने का एक तरीका खोजने के लिए। लेकिन मैं नहीं कर सका। मुझे लगता है कि वह हमेशा खेलने के लिए एक कठिन खिलाड़ी रहे हैं, खासकर जब वह अपनी अच्छी लय में हो। मेरे लिए ,मैं जो करना चाहता था उस पर ध्यान केंद्रित करना महत्वपूर्ण था।

ये भी पढ़ें- French Open 2023 के दूसरे दौर में पहुंचे Casper Ruud

French Open 2023: यह 38 वर्षीय की 30वीं पांच सेट की जीत (30-25) थी। इन्फोसिस एटीपी स्टैट्स के अनुसार, पांच सेट से अधिक जीत वाले एकमात्र सक्रिय खिलाड़ी नोवाक जोकोविच (37-10) और मारिन सिलिक (34-20) हैं।

जब रामोस-विनोलास एक अंतिम बैकहैंड लंबे समय तक चूक गए, तो कोर्ट 14 की भीड़ जश्न मनाने के लिए एकजुट हो गई। वावरिंका ने अपनी बायीं तर्जनी की ओर इशारा किया कि उन्होंने एक और कठिन लड़ाई के माध्यम से एक रास्ता खोज लिया है।

स्विस खिलाड़ी ने अर्जित किए गए 17 ब्रेक प्वाइंट में से केवल चार को ही बदला, लेकिन उनके 76 विजेता दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त थे। वह अब आस्ट्रेलियाई थानासी कोकीनाकिस के खिलाफ खेलेंगे जिन्होंने रविवार को 20वीं वरीय डेनियल इवांस को सीधे सेटों में मात दी।

कोकीनाकिस के साथ अपनी भिड़ंत के बारे में वावरिंका ने कहा कि, “निश्चित रूप से यह एक दिलचस्प मैच होने जा रहा है।” “मुझे लगता है कि यह पहली बार है जब हम एक दूसरे को खेलने जा रहे हैं। मैं उन्हें जानता हूं, मैंने उसे कई बार खेलते देखा है। जब वह स्वस्थ होते हैं, जैसे वह इस साल रहे हैं, तो वह हमेशा एक खतरनाक खिलाड़ी होते हैं।”

Deepak Singh
Deepak Singhhttps://tennistodaynews.com/
टेनिस समाचार मेरे लिए अनुसरण करने के लिए हमेशा दिलचस्प होते हैं। एक टेनिस खेल प्रेमी के रूप में, मैं दुनिया के साथ इस खेल के बारे में सब कुछ साझा करना चाहता हूं, खासकर मेरे भारतीय टेनिस प्रशंसकों के साथ
विशेष टेनिस न्यूज़
नवीनतम टेनिस न्यूज़